संपूर्ण लॉकडाउन को लेकर सोमवार के दिन भपटियाही बाजार में दिखा सन्नाटा !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

संपूर्ण लॉकडाउन को लेकर सोमवार के दिन भपटियाही बाजार में दिखा सन्नाटा !

बिहार/सुपौल: कोरोना संक्रमण के महामारी का रूप लेने के बाद राज्य सरकार द्वारा संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा के बीच सोमवार के दिन भपटियाही बाजार में पूरी तरह से सन्नाटा दिखाई दिया। उससे पूर्व भपटियाही बाजार में रह- रह कर लोगों की भीड़ दिखाई दे रही थी। लेकिन रविवार के दिन प्रखंड विकास पदाधिकारी अरविंद कुमार और अंचलाधिकारी संजय कुमार के द्वारा कड़ा रुख अपनाने के कारण जहां बाजार में सोमवार के दिन आवश्यक सेवाओं को छोड़ बाकी कोई भी दुकानें नहीं खुली तो वही बाजार में भी पूरी तरह से सन्नाटा दिखाई दिया।

बाजार में 11 बजे दिन से संध्या काल तक लोगों का आवाजाही नहीं के बराबर रहा। पुलिस की गाड़ी के लगातार गस्ती को लेकर भी सड़कों पर लोग आने से अपने को परहेज करते रहे। संपूर्ण लॉकडाउन के बीच बिना कारण लोगों को बाजार आने पर रोक लगी है।

प्रखंड विकास पदाधिकारी तथा अंचलाधिकारी ने बताया कि कोरोना संक्रमण का चेन तोड़ने के लिए जरूरी हो गया है कि कम से कम लोग बाजार पहुंचे और सभी लोग अपने -अपने घरों में रहे। प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि बिना कारण सड़कों पर घूमने वाले लोगों से पुलिस सख्ती से पूछताछ करेगी। उन्होंने लोगों को आगाह करते हुए कहा कि यदि अधिक जरूरी नहीं हो तो बाजार नहीं आवे। प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि पूरे प्रखंड क्षेत्र के ग्रामीण हाटों पर भी पुलिस की चौकसी बढ़ा दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!