सड़क पर काल बनकर पलटा हाइवा !

मनीष कुमार की रिपोर्ट

सड़क पर काल बनकर पलटा हाइवा !

बिहार/सुपौल: सड़क पर काल बनकर पलटा हाइवा लेकिन किस्मत से बच गई लोगो की जान। जी हाँ आप सही सुन रहे है, सड़क पर पलटा ये हाइवा थोड़ी सी चूक की वजह से कई लोगो की ज़िन्दगी को लील सकता था।लेकिन इसे लोगो की खुदक़िस्मती कह लीजिए की लोगो ने समय रहते वहाँ से भाग कर जान बचा ली।

घटना सुपौल जिले के बलुआ थाने क्षेत्र के बिशनपुर शिवराम पंचायत स्थित श्याम चौक का है। जहाँ शनिवार दिन 11 बजे एक तेज रफ्तार गिट्टी लदा हुआ हाइवा अचानक से अनियंत्रित होकर बीच चौक पर ही पलट गई।हाइवा जहाँ पलटा वहाँ सामने ही बाइक गैराज था। गेराज पर पाँच 6 की संख्या में बाइक भी खड़ी थी और लोग भी मौजूद थे। हाइवा पलटने पर वहाँ पर मौजूद लोगो ने किसी तरह भागकर जान तो बचा ली लेकिन वहाँ पर खड़ी सारी बाइक हाइवा के अंदर दब गई।घटना के बाद लोगो ने भगवान को शुक्रिया अदा किया और कहा भगवान अगर आज आप थोड़ा सा भी आंख फेर लेते हम आपके प्यारे हो जाते।

घटना से भयभीत जरा इनकी दास्तान सुन लीजिए

इधर जिन लोगो की बाइक हाइवा के अंदर दबी थी वो अपने क्षतिग्रस्त बाइक को पाने के लिए शाम तक इंतजार करते रहे।इसके बाद वहां के जनप्रतिनिधियों ने कवायद शुरू की जेसीबी मंगाया, गिट्टी हटाकर अंदर दफन बाइक को बाहर निकाला। लोग अपने अपने बाइक की हालात देखकर खून की आँसू रो रहे थे। गाड़ी मालिक से नई गाड़ी पाने की आस भी लगाये बैठे थे। हालांकि जनप्रतिनिधियों के द्वारा बाइक दिलाने या मरम्मत कराने का भरोसा दिलाया गया। लेकिन पीड़ित लोगों को बाइक मिलेगा या नही इसकी गारंटी दिलाने वाला कोई नही था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!