सत्यम कांड हादसा नहीं हत्या थी, पुलिस ने दर्ज की दो आरोपियों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा ,जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी!

डेस्क

सत्यम कांड हादसा नहीं हत्या थी, पुलिस ने दर्ज की दो आरोपियों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा ,जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी!

बिहार/सुपौल: छातापुर थानाक्षेत्र के लालपुर हाट निवासी कृष्ण नारायण चौधरी के पुत्र सत्यम कुमार बीते 12 मई को एक आयोजित मृत्यु भोज में मारपीट के दौरान खौलते हुए पानी के कराही में गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। जिसे बेहतर उपचार के लिए पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहाँ 12 दिन इलाज के बाद सत्यम की मौत हो गई थी।

वहीं इसके बाद सत्यम के पिता कृष्ण नारायण चौधरी द्वारा पटना अगमकुंआ थाना में मामला दर्ज करवाया गया था। जिसके बाद अगमकुंआ पुलिस के अग्रसारित फर्द बयान पर छातापुर थाना में कांड संख्या 156/21 दर्ज कर लिया गया है, दफा 302 सहित अन्य सुसंगत घाराओं में अंकित प्राथमीकि में शत्रुघन चौधरी एवं पप्पू चौधरी को नामजद किया गया है, दोनों ही आरोपित रिस्ते में पिता व पुत्र हैं, जो कि अररिया जिले के नरपतगंज थानान्तर्गत झरकाहा फत्तेहपुर के निवासी हैं ।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

यहाँ बताते चलें कि लालपुर हाट पर बीते 12 मई को आयोजित मृत्यु भोज में मोहनपुर निवासी मृतक युवक सत्यम कुमार एवं उसके पिता कृष्ण नारायण चौधरी का आरोपितों से टेबूल साफ करने को लेकर विवाद हो गया था, विवाद के दौरान धक्कामुक्की के बीच आरोपितो द्वारा जान से मारने की नियत से सत्यम को खौलते पानी भरे कराही में धकेल दिया गया, गंभीर अवस्था में जख्मी को पटना स्थित अपोलो बर्न हॉस्पिटल में भर्ती कराने के 12 दिन बाद उसकी मौत हो गई।

वही छातापुर थानां में मामला दर्ज होने के बाद मृतकों के परिजनों की उम्मीद अब छातापुर पुलिस पर बनी हुई है की कब मृतक के परिजनों को न्याय मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!