SDM की अध्यक्षता में हुई अनुमंडल स्तरीय अनुश्रवण समिति की बैठक !

सुपौल/त्रिवेणीगंज: संत सरोज

SDM की अध्यक्षता में हुई अनुमंडल स्तरीय अनुश्रवण समिति की बैठक !

बिहार/सुपौल: त्रिवेणीगंज अनुमंडल कार्यालय के सभागार में अनुमंडल स्तरीय अनुश्रवण समिति की बैठक एसडीएम एस जेड हसन की अध्यक्षता में आयोजित की गई। जिसमें कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई। इस दौरान एसडीएम एसजेड हसन ने कहा कि अनुश्रवण समिति की बैठक में आपूर्ति में सुधार के लिए महत्वपूर्ण सुझाव दिए गए और हमेशा हमलोग इसकी समीक्षा भी करते हैं। वर्तमान में हमलोगों का लक्ष्य है कि अनाज का जितना भी उठाव हुआ है। दो से चार दिन में उसका डिस्टिब्यूशन करवा दें अनाज का उठाव भी तीन से चार दिन में समाप्त हो जाय। साथ ही अनुश्रवण समिति की बैठक में कुछ मामले गैस एजेंसी को लेकर आए है।

उज्ज्वला योजना उसपे भी हमलोगों ने विस्तृत चर्चा किया है। बिजली की समस्या को भी देखा है सभी दिशा में सकारात्मक कार्य हो रहा है। समिति के सदस्यों द्वारा जो सुझाव दिया गया है उनको भी हमलोग अपने स्तर से पूरा करेंगे और सभी विभाग से इसका अनुपालन कराएंगे। मौके पर जनवितरण प्रणाली विक्रेता जो अनाज उठा लिए है उसका तुरंत वितरण करने का निर्देश दिशा गया है। ऐसा नही कड़ने वाले जनवितरण प्रणाली विक्रेताओं के विरुद्ध जांचोपरांत कार्रवाई की जाएगी।

मौके पर बैठक में त्रिवेणीगंज एमओ शुभम कुमार, छातापुर एमओ संतोष कुमार, त्रिवेणीगंज प्रमुख काजल कुमारी, छातापुर प्रमुख आशिया देवी, डीलर संघ के अध्यक्ष जयकृष्ण यादव, गंगेश झा, जिला परिषद सदस्य ई.प्रवेश प्रवीण, ब्रह्मानंद दीक्षित, डीके यादव,जयनारायण यादव, मनोज कुमार सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!