शांति समिति की बैठक सह होली मिलन समारोह का आयोजन !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार सिंह

शांति समिति की बैठक सह होली मिलन समारोह का आयोजन !

बिहार/सुपौल: प्रखंड सह अंचल कार्यालय परिसर स्थित ललित नारायण सभागार में बुधवार को शांति समिति की बैठक सह होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। बीडीओ रीतेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित होली मिलन समारोह में प्रखंड प्रशासन के पदाधिकारी, कर्मी, मिडिया कर्मी व जनप्रतिनिधि शामिल थे, बीडीओ श्री सिंह के अलावे बीपीआरओ माधवेंद्र कुमार, मनरेगा पीओ कौशल राय, स्वच्छता समन्वयक दिवाकर सचिन ने उपस्थित जनों को गुलाल लगाकर एवं फूल की बारीश कर खुशियों का इजहार किया और सबों को होली एवं शब ए बारात की शुभकामनाएं दी।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

वहीं प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि अजय कुमार सरदार के नेतृत्व में जनप्रतिनिधियों ने प्रशासनिक पदाधिकारियों का माला व टोपी पहनाकर स्वागत किया तथा गुलाल लगाकर फुलों की वर्षा करते होली एवं शब ए बारात की शुभकामनायें दी, जबकि मिडिया कर्मियों ने भी प्रशासनिक पदाधिकारियों व कर्मियों एवं जनप्रतिनिधियों को गुलाल लगाकर फुलों की बारीश की, होली मिलन समारोह के दौरान सभी हर्षित थे और सबों के बीच उमंग व उत्साह का नजारा देखा गया। समारोह में हर्ष ट्रेडर्स के ललन भगत, स्वच्छता कर्मियों के अलावे प्रिंट इलेक्ट्रॉनिक मिडिया के प्रतिनिधि शामिल हुए।

शांति और सौहार्दपूर्ण माहौल में मनायें होली व शब ए बारात

शांति समिति की बैठक में बीडीओ रीतेष कुमार सिंह ने कहा कि रंगों के त्योहार होली उत्साह व उमंग का त्योहार है, होली को नशामुक्त रहकर सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाने की जरूरत है, ताकि त्योहार के दौरान पुलिस प्रशासन को विधि व्यवस्था के संधारण में कोई व्यवधान उत्पन्न नहीं हो, कहीं भी किसी भी प्रकार की असामाजिक गतिविधि दिखे तो तुरंत ही इसकी सूचना प्रशासन या पुलिस को दें, ताकि त्योहार में खलल डालने तथा शांति भंग करने वाले लोगों के विरुद्ध समुचित कार्रवाई की जा सके।

बताया कि जिला प्रशासन के द्वारा प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में दंडाधिकारी के साथ पुलिस बलों की प्रतिनियूक्ति की गई है और विशेष चौकसी बरतने का निर्देश दिया गया है, मनरेगा पीओ कौशल राय, बीपीआरओ माधवेंद्र कुमार, स्वच्छता समन्वयक दिवाकर सचिन ने भी त्योहार के दौरान शांतिपूर्ण माहौल बनाये रखने में पुलिस व प्रशासन को सहयोग करने की अपील की, प्रमुख प्रतिनिधि अजय कुमार सरदार सहित मौजूद जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य लोगों ने होली एवं शब ए बारात को सद्भाव के साथ संपन्न कराने का भरोसा दिलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!