शिक्षक नियोजन को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी ने की बैठक !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

 

शिक्षक नियोजन को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी ने की बैठक !

बिहार/सुपौल: आने वाले 12 जुलाई को होने जा रहे शिक्षक नियोजन को सफल तरीके से संपादित कराने के लिए सरायगढ़ भपटियाही प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमारी श्वेता ने गुरुवार के दिन अपने कार्यालय कक्ष में पंचायत नियोजन इकाइयों के साथ बैठक की।

बैठक में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रीता कुमारी, नित्यानंद भार्गव, मोहम्मद मिनतुल्लाह, पंचायत सचिव प्रमोद पासवान, पंचायत सचिव दुर्गा प्रसाद मंडल, पंचायत सचिव अजय कुमार यादव, पंचायत सचिव पुराना साथी सहित अन्य शामिल हुए।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

बैठक में बोलते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि 12 जुलाई को 11 बजे दिन से 4 बजे अपराह्न तक शिक्षक अभ्यर्थियों का काउंसलिंग किया जाना है। इसके लिए मध्य विद्यालय चांद पीपर में स्थल रखा गया है। बताया कि वहां प्रखंड के 10 पंचायतों का काउंसलिंग होगा। उन्होंने कहा कि बीआरसी कार्यालय में प्रखंड स्तर का काउंसलिंग किया जाना है।

प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा की रोस्टर के आधार पर अभ्यर्थी के नामों की घोषणा होगी। जो अभ्यर्थी उपस्थित नहीं होंगे उसके नीचे वाले अभ्यर्थी को मौका दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि चयन की प्रक्रिया पूरी तरह पारदर्शी होगा। इसके लिए वॉशिंग भी वहां उपस्थित होंगे।

प्रखंड विकास पदाधिकारी ने नियोजन इकाइयों से कहा कि वह सभी समय से स्थल पर मौजूद रहे ताकि अभ्यर्थियों को किसी प्रकार की कठिनाई महसूस ना हो। उन्होंने कहा कि पूरे जिले में एक ही तिथि को काउनसिलिंग रखा गया है। प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि विभागीय स्तर से जो गाइडलाइन मिला है, उसी के आधार पर अभ्यर्थियों का चयन होना है।

उन्होंने कहा कि प्रखंड के 2 पंचायत शाहपुर पृथ्वी पट्टी तथा भपटियाही में शिक्षकों के खाली पदों पर फिलहाल चयन नहीं किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!