शिविर लगाकर आपदा मित्रों तथा नाविकों को दिया गया कोरोना वैक्सीन !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

शिविर लगाकर आपदा मित्रों तथा नाविकों को दिया गया कोरोना वैक्सीन !

बिहार/सुपौल: सरायगढ़ भपटियाही प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित सभा भवन में रविवार के दिन शिविर लगाकर पूरे अंचल क्षेत्र के आपदा मित्रों तथा नाविकों को कोरोना टीका दिया गया। आगामी 15 जून से कोसी नदी में पानी बढ़ने की संभावना को देखते हुए अंचलाधिकारी संजय कुमार ने अभी से सभी आपदा मित्रों तथा नाविकों को सचेत करने का काम शुरू कर दिया है। उसी को लेकर 15 जून से पहले सभी आपदा मित्रों तथा नाविकों को टीका लगवाया जा रहा है।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

अंचल नाजिर अजय कुमार भारती की उपस्थिति में बबली कुमारी ने 30 लोगों को कोरोना का टीका दिया। कोरोना टीका लेने वालों में विवेकानंद, रविंद्र, विद्यानंद, विद्यासागर, रामनाथ पौदार, संतोष, पंकज, अमरजीत, अरविंद, विजय, वीरेंद्र सहित अन्य नाविक कथा आपदा मित्र थे।

अंचल नाजिर ने बताया कि सभी नाविकों तथा आपदा मित्रों को बाढ़ के समय कोसी के गांव में जाना पड़ता है। बताया कि वह ऐसे समय में सभी को सुरक्षित रहना जरूरी होता है और इसी के कारण पहले से ही टीका दिलवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अंचलाधिकारी के आदेश पर सभी आपदा मित्रों तथा नाविकों को समय से टीका लेने को कहा गया है। बताया कि जो आपदा मित्र तथा नाविक कोरोना टीका नहीं लेंगे उसे बाढ़ के समय काम पर नहीं लगाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!