श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर किया वृक्षारोपण !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर किया वृक्षारोपण !

बिहार/ सुपौल: डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के अवसर पर बुधवार के दिन भाजपा जिला अध्यक्ष राम कुमार राय तथा पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा वृक्षारोपण किया गया। वृक्षारोपण कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष सहित जिला महामंत्री सुरेश कुमार यादव, जिला प्रवक्ता सुमन चंद, जिला उपाध्यक्ष सुशील कुमार मोदी, जिला मंत्री सुमन झा, खेल प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद यादव, पूर्व जिला महामंत्री विजय कुमार सिंह, मिथिलेश यादव आदि शामिल थे।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

वृक्षारोपण के बाद जिला अध्यक्ष राम कुमार राय ने कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान देने का काम किया था। उन्होंने कहा कि भाजपा पूरे जिले में उनके बलिदान दिवस के अवसर पर विभिन्न प्रकार का कार्यक्रम आयोजित कर रही है। जिला अध्यक्ष ने कहा कि हम वृक्ष लगाकर उसके बलिदान को याद कर रहे हैं ताकि आने वाली पीढ़ी भी उसे याद करते रहे।

 

जिला अध्यक्ष ने कहा कि संगठन से जुड़े नेता व कार्यकर्ता अपने-अपने जगह पर उनके याद में कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जीवनी को याद कर उसके आदर्श पर चलने की जरूरत है, ताकि देश के विकास में भागीदार बन सके।

उन्होंने वृक्षारोपण कार्यक्रम के दौरान उपस्थित पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि जहां भी जाएं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जीवन चरित्र पर चर्चा करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!