सरायगढ़ भपटियाही में सोमवार को कोरोना के 10 पॉजिटिव केस !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

सरायगढ़ भपटियाही में सोमवार को कोरोना के 10 पॉजिटिव केस !

बिहार/सुपौल: सोमवार के दिन सरायगढ़ भपटियाही प्रखंड क्षेत्र में कोरोना के 10 पॉजीटिव केस पाए गए। 1 दिन में इतने लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि से चिंता बढ़ने लगी है।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरायगढ़ भपटियाही के स्वास्थ्य प्रबंधक मोहम्मद मिनतुल्लाह ने बताया कि बिहार के बाहर से घर लौट रहे लोगों का नेशनल हाईवे पर कैंप लगाकर कोरोना जांच शुरू किया गया है। उसी क्रम में सोमवार 19 अप्रैल को 10 मामले सामने आए।

उन्होंने कहा कि पंजाब दिल्ली हरियाणा मुंबई महाराष्ट्र आदि जगहों से आने वाले लोगों का अब लगातार रूप से जांच होगा। बताया कि बाहर से आने वाले लोगों के कारण कोरोना संक्रमण वाले संख्या में इजाफा हो रहा है।अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ रामनिवास प्रसाद ने बताया कि वर्तमान में काफी संख्या में लोग बाहर से घर लौट रहे हैं। ऐसे लोग अस्पताल आकर जांच नहीं कराना चाहते।

उन्होंने कहा कि अब नेशनल हाईवे पर ही बसों को रोककर यात्रियों का कोरोना जांच शुरू कर दिया गया है। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने कहा सभी लोगों को अपना-अपना जांच कराना जरूरी है। कोरोना को लेकर जो हालात बने हुए हैं उसमें कहीं से भी लापरवाही नहीं की जानी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!