सुपौल में चोर हुए बेखौफ,जदयू कार्यालय सहित 8 अलग-अलग जगहों पर कुंडी काटकर किया लाखों की चोरी !

सुपौल: अभिषेक कुमार झा

सुपौल में चोर हुए बेखौफ,जदयू कार्यालय सहित 8 अलग-अलग जगहों पर कुंडी काटकर किया लाखों की चोरी !

सुपौल में कुंडी तोड़ गैंग सक्रिय,आए दिन हो रही है चोरी, पुलिस को दे रहा चुनौती !

एसआई हुए निलंबित !

 

बिहार/सुपौल: जिले में बीते दिन सारण जिले के डीएम के पैतृक आवास सिमराही बाजार में लाखो की चोरी का सुराग मिला भी नही , की अज्ञात चोरो के कुनबे ने सुपौल शहर में धावा बोलकर 6 अलग अलग ठिकानो से करीब साढ़े 6 लाख रूपये के सामान व जेवरात को उड़ा लिया है।

जिसमें जदयू कार्यालय में भी चोरों ने सेंधमारी की है। एक ही रात में सुपौल सदर थाना इलाके के विद्यापुरी मोहल्ले के नविन चौधरी के बंद आवास पर अज्ञात चोरो ने साढ़े 4 लाख रूपये के जेवरात और नगद 2 लाख के करीब समेत सामानो की चोरी की घटना को अंजाम दिया।

वहीं बलवा पुनर्वास वार्ड न0 15 में राजकुमार यादव के बंद घर के ताला तोड़कर 60 हजार के करीब सामानो को चुराया, वही तीसरी घटना सुपौल पिपरा मुख्य मार्ग के तीन दुकानों में चोरी की जिसमें एक टैक्टर एजेंसी सहित सरिया गोदाम और बालू गिट्टी दुकानों से करीब डेढ़ लाख रूपये के सामानो की चोरी की घटना सामने आयी है।

वहीं चोरो ने सत्ताधारी जदयू के कार्यालय को भी नहीं छोड़ा बल्कि चोरो ने बंद कार्यालय के 6 ताला काट कर सेंधमारी किया, मगर यहां टेबुल- कुर्सी के अलावा बैनर, पोस्टर चोरो को रास नहीं आया और यहां से चोर कुछ नहीं ले गए। मगर चोरी की वारदात को अंजाम जरूर दे दिया।

कहते हैं पुलिस अधीक्षक

हांलाकि इस बाबत सुपौल पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार से सवाल किया तो उन्होंने सिमराही बाजार में चोरी की घटना में लापरवाही बरतने वाले एक ASI को निलंबित करने की बात कही।

तथा सीसीटीवी के जरिये जल्द ही चोर गिरोह के उद्भेदन करने की बात भी कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!