सुपौल पुलिस ने अंतरजिला लुटेरा गिरोह का किया खुलासा,2 पिस्तौल,4 देशी कट्टा औऱ 26 कारतूस सहित 5 अपराधी गिरफ्तार !

सुपौल: सुनील कुमार

सुपौल पुलिस ने अंतरजिला लुटेरा गिरोह का किया खुलासा,2 पिस्तौल,4 देशी कट्टा औऱ 26 कारतूस सहित 5 अपराधी गिरफ्तार !

बिहार/सुपौल: लगातार बढ़ रहे अपराधिक घटना के बीच सुपौल पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है पुलिस ने अंतरजिला लुटेरा गिरोह का खुलासा किया है। जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र से 5 अपराध कर्मियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस दौरान 2 पिस्तौल,4 देशी कट्टा,26 कारतूस,3 मोबाइल औऱ 3 बाइक भी बरामद किया है।

सुपौल एसपी डी अमरकेश ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि 5 अप्रैल को लुटेरे गिरोह के कर्मी किसी व्यवसायी के साथ लूट की घटना को अंजाम देने के लिए सचिन माधोगड़िया के हवाई चिमनी भठ्ठा के पश्चिम 4 मोटरसाइकिल पर सवार सात आठ अपराधकर्मी इकट्ठा हुए हैं सूचना मिलते ही बिना देर किए वीरपुर एसडीपीओ पंकज मिश्रा के नेतृत्व में थानाध्यक्ष त्रिवेणीगंज,राघोपुर,पिपरा एवं बज्रप्रहार टीम को सम्मलित करते हुए छापामारी का निर्देश दिया गया। जिसके बाद उक्त स्थल पर पुलिस को आते देख अपराधकर्मी भागने लगे।छापामारी टीम द्वारा तीन बाइक सवार चार अपराधकर्मी को पकड़ लिया गया तथा एक मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधी भागने में सफल हो गए।

पकड़े गए अपराधी का नाम पता पूछने पर ये लोग अपना नाम क्रमशः त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लतौना निवासी कन्हैया उर्फ़ मुरारी चौधरी, बिरेन्द्र कुमार यादव,बभनगामा निवासी आशीष कुमार यादव बताये तो वहीं गिरफ्तार एक अपराधी अशोक कुमार यादव ने अपना राघोपुर थाना क्षेत्र के धरहारा वार्ड नम्बर 10 बताये।पूछताछ के क्रम में अपराध कर्मियों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र से एक अपराधकर्मी निरंजन कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार उक्त पांचों अपराधकर्मियों के पास से पुलिस टीम द्वारा 2 पिस्तौल,4 देशी कट्टा,26 कारतूस,एक खोखा,3 मोबाइल औऱ 3 बाइक भी बरामद किया है। त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लतौना से गिरफ्तार अपराधी कन्हैया उर्फ मुरारी चौधरी का अपराधिक इतिहास रहा है। इनके विरुद्ध जिले के राघोपुर,पिपरा,
मधेपुरा जिले के शंकरपुर औऱ सिंहेश्वर थाना में कुल 5 आपराधिक मामले दर्ज हैं तो वहीं जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र से हथियार के साथ गिरफ्तार अपराधी निरंजन कुमार के विरुद्ध जिले के पिपरा थाना में दो आपराधिक मामले दर्ज हैं।

बताया कि इस लुटेरे गिरोह द्वारा सुपौल और मधेपुरा जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बाइक से घुम घुमकर सुनसान जगह पर लूटपाट, हत्या जैसे संगीन अपराध को अंजाम दिया जाता था। अपराध कर्मियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि गनपतगंज वाली रोड में एक गिट्टी बालू के व्यवसायी से लूट की घटना को अंजाम देने के लिए सभी इकट्ठा हुए थे। गिरफ्तार सभी अपराधकर्मियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!