तंबाकू लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, कोई हताहत नहीं !

भीमपुर:-सुमित जयसवाल

तंबाकू लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, कोई हताहत नहीं !

बिहार/सुपौल: ललितग्राम ओपी क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 57 मिरचैया नदी के समीप दिन करीबन डेढ़ बजे सिमराही की ओर से फॉर्बेसगंज की तरफ़ जा रहे एक ट्रक डब्लूबी 57 बी 7108 बीच सड़क पर पलट गई।

जानकारी अनुसार अचानक ट्रक के आगे कोई जानवर आ गया जिसे बचाने के क्रम में चालक ने नियंत्रण खो दिया और ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, इस दुर्घटना के दौरान नेशनल हाईवे पूरी तरह से ब्लॉक हो गया, वही ड्राइवर और खलासी को इस दौरान कोई गंभीर चोट नहीं आई।


बताया जा रहा है कि ट्रक डब्लूबी 57 बी 7108 गुजरात से तंबाकू के लेकर पश्चिम बंगाल जा रही थी और दुर्घटनाग्रस्त हो गया। लोगो ने बताया की ट्रक पलटने के कारण ड्राइवर और खलासी अंदर ट्रक में ही फंसा हुआ था जिसे लोगो द्वारा ट्रक का सीसा तोड़ कर निकला गया। जिसके बाद लोगो ने इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस प्रशासन को दी, जिसके बाद ललितग्राम ओपी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया, वही दुर्घटना के बाद रुके हुए यातायात व्यवस्था को बहाल करने में जुट गई।

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए ललितग्राम ओपी प्रभारी किशोरी प्रसाद यादव ने बताया कि जानकारी मिलने के पश्चात पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक को अपने कब्जे में लेने के बाद पुलिस यातायात बहाल करवाने में जुट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!