तीन जगहों पर एक ही रात में हुई चोरी से लोगों में भय !

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

 

तीन जगहों पर एक ही रात में हुई चोरी से लोगों में भय !

बिहार/ सुपौल : करजाईन बाजार में एक ही रात में तीन जगहों पर चोरों की दस्तक से व्यापारियों में दहशत फैल गया है।

चोरी की घटनाओं के बाद व्यापारियों में असुरक्षा की भावना बढ़ रही है। करजाईन थाना क्षेत्र के करजाईन बाजार में शुक्रवार की रात्रि में चोरों ने एक किराना दुकान सहित दो घरों को अपना निशाना बनाया।

पीड़ित दुकानदार वीरेंद्र प्रसाद साह ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि में चोरों ने नगदी सहित लगभग 30 हजार रुपए का सामान चोरी कर ली। पीड़ित वीरेंद्र कुमार साह ने बताया कि अन्य दिनों की तरह शुक्रवार को भी रात्रि में दुकान बंद कर घर के अंदर चले गए। सुबह जगने पर देखा तो दुकान की कुंडी टूटी हुई है। दुकान के अंदर जाने पर गल्ला का ताला भी टूटा हुआ था, तथा गल्ला से 10 हजार की नगदी सहित दुकान से सामान गायब था।

उन्होंने बताया कि नगदी सहित करीब 30 हजार के सामान पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

वहीं करजाईन बाजार के ही नेमचंद शारदा के घर से भी चोरों ने हजारों के सामान एवं जरूरी कागजात चोरी कर ली।

साथ ही बाजार निवासी प्रमोद कुमार शारदा के घर पर भी चोरों ने दस्तक दी। घर का कुंडी एवं ताला तोड़कर चोर अंदर भी घुस गए, लेकिन गृहस्वामी के जग जाने के कारण आहट सुन चोर मौके से भाग निकला।

पीड़ितों ने इस बात की सूचना व आवेदन करजाईन थाना पुलिस को देकर न्याय की गुहार लगाई है।

थानाध्यक्ष ने कहा

इस बावत थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि चोरी की घटना की सूचना प्राप्त हुई है। पुलिस छानबीन में जुटी हुई हैं। वहीं दोपहर बाद स्वान दस्ता भी आकर जांच में जुटी है।

वहीं भगवानपुर पंचायत के बोल्डर चौक से राजपुर कैनाल तक एनएच -106 निर्माण कार्य में लगी केपीवाई कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कैम्प से शुक्रवार की देर रात्रि में चोरों ने चोरी कर ली।

कैम्प पर कार्यरत मुंशी रतन मंडल ने बताया कि देर रात्रि कैम्प में सभी लोग सोये हुए थे। इसी दौरान चोरों ने गैस सिलेंडर, मोबाइल सहित अन्य सामान चुरा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!