थाना परिसर में हुआ सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार

थाना परिसर में हुआ सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक !

बिहार/सुपौल: सरस्वती पूजा के शांतिपूर्ण आयोजन को लेकर छातापुर थाना परिसर में बुधवार को शांति समिति की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन ने उपस्थित जनों से पूर्व की भांति शांतिपूर्ण तरीके से सरस्वती पूजा मनाए जाने की अपील की।

sai hospital

पैक्स चुनाव को शांति पूर्वक संपन्न कराने को लेकर चर्चा हुई । साथ ही पुलिस के द्वारा चलाये गये सड़क सुरक्षा सप्ताह अभियान में सहयोग पर विचार विमर्श किया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी पूजा समितियों को पूजा आयोजन से पूर्व अनुज्ञप्ति लेनी होगी।पूजा के दौरान डीजे व अश्लील गाने बजाने पर पूरी तरह प्रतिबंध रहने की बात उन्होंने कही।

बताया कि आदेश का उल्लंघन किये जाने पर पूजा समिति के जिम्मेवार सदस्यों पर कार्रवाई की जाएगी।उन्होंने बताया कि पूजा के दौरान असामाजिक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी।

पूजा पंडालों में कोविड 19 के तहत जारी सरकारी निर्देशो का पूरी तरह पालन करना होगा।
पूजा आयोजन की लिखित जानकारी थाना कार्यालय को देना होगा। पाबंदी को लेकर उन्होने आगामी पैक्स निर्वाचन को शांति पूर्वक संपन्न कराने हेतू मौजूद लोगों से अपेक्षा जाहिर की।

थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस के द्वारा सड़क सुरक्षा पखवाडा मनाया जा रहा है। जिसमें लोगों को यातायात नियमों का पालन करने हेतु लोगों को जागरूक कर उन्हें उनकी जिम्मेदारी बताई जा रही है । यातायात नियमों का पालन नहीं करने वाले चालकों पर शख्त कार्रवाई की बात भी कही ।

बैठक के दौरान मौजूद लोगों ने स्थानीय विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू को कैबिनेट मंत्री बनाये जाने पर छातापुर के लिए बड़ी उपलब्धि बताते प्रशन्नता जाहिर की। साथ ही श्री बबलू को बधाई और शुभकामनायें दी गई ।

बैठक में मौजूद लोगों ने मुख्यालय के मुख्य सड़क में प्रतिदिन जाम की समस्या को बताया, साथ ही रात्रि, दिवा, संध्या गश्ती को और चुस्त दुरुस्त करने का अनुरोध किया, ताकि अपराधिक व गैरकानूनी गतिविधियों में संलिप्त लोगों पर नजर रखी जा सके।

बैठक में शालीग्राम पांडेय, फेकनारायण मंडल, केशव कुमार गुड्डू, सुशील कुमार मंडल, रघुनंदन पासवान, रामजी सरदार, विजय प्रकाश यादव, भोला प्रसाद यादव, रघुवीर यादव, ब्रहमदेव रजक, लीलानंद पासवान, सुभाष कुमार यादव, जयनारायण शर्मा, शशि कुमार सिंह, पुनितलाल हजारी, जगदीश प्रसाद यादव, मो कयामुद्दीन, मो सलाम, देवनारायण हजारी, विरेंद्र यादव, मो मोजिवूर्रहमान, अभिनंदन यादव, गणेश झा, सुरेंद्र नारायण सिंह, राजीव कुमार रंजन, थाना मैनेजर रूपेश कुमार आदि मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!