तीसरे मैच में सुपौल ने 8 विकेट से की जीत दर्ज !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

तीसरे मैच में सुपौल ने 8 विकेट से की जीत दर्ज !

बिहार/ सुपौल : सुपौल जिला क्रिकेट संघ के द्वारा स्व. संजय कुमार के स्मृति में आयोजित ए डिवीजन लोग प्रतियोगिता के तीसरे मैच में सुपौल ने आठ विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की।

केसीसी के आयोजन में मध्य विद्यालय करजाईन के मैदान पर हो रहे इस टूर्नामेंट के तीसरे मैच में सुपौल ने गणपतगंज को आठ विकेट से मात दी।

sai hospital

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गणपतगंज की टीम ने निर्धारित 22 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 129 रनों का स्कोर खड़ा किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सुपौल की टीम ने 19 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर ली। गणपतगंज की तरफ से मयंक ने 24 रन, सादुल्लाह ने 21 रन एवं मतेश्वर नजर ने 20 रनों का योगदान किया।

सुपौल की तरफ से निहाल ने तीन विकेट, आशीष ने एक विकेट एवं असद ने एक विकेट झटके। वहीं सुपौल की तरफ से अंकित ने 60 नाबाद रन, निहाल ने 39 रन बनाए। गणपतगंज की तरफ से मतेश्वर नजर ने एक विकेट एवं सैफी ने एक विकेट झटके। मैन ऑफ द मैच सुपौल के निहाल को चुना गया।

मैच के दौरान निर्णायक सुजात अली व अभिषेक कुमार तथा उद्घोषक बसारत अली एवं स्कोरर की भूमिका नीतीश कुमार ने निभाई।

इस मौके पर व्यवस्थापक पंसस शंकर गुरुमैता, मन्ना गुरमैता, केसीसी अध्यक्ष राजकुमार गुरुमैता, पूर्व मुखिया कामेश्वर पासवान, विनोद बैठा, उपेंद्र सहनोगिया, राजकुमार बैठा, पप्पू कुमार, सुबोध मरीक, आशुतोष कुमार सहित क्रिकेटप्रेमी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!