ट्रैक्टर ने बाइक को रौंदा, एक की मौत, दो घायल !

सुपौल/जदिया: श्रवण चौधरी

ट्रैक्टर ने बाइक को रौंदा, एक की मौत, दो घायल !

बिहार/सुपौल: जदिया थाना क्षेत्र के अनंत पुर चौक एनएच 327ई पर शनिवार की शाम करीब 6 बजे एक बाइक सवार महिला को बालु लदे ट्रैक्टर ने कुचल दिया। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

sai hospitalघटना के बाद ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणो ने एन एच को जाम कर प्रदर्शन कर किया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस अधिकारियों ने सब को समझा बुझाकर मामला को शांत करा कर जाम हटवाया।

बताया जाता है कि बघैली निवासी शिक्षक मिनातुल्ला की पत्नी गुलशन प्रवीण (30) अपने डेढ़ साल की बेटी शाहिना और देवर के साथ इलाज के लिए बाइक से जदिया बाजार जा रही थी। इसी दौरान अनंत चौक के पास विपरीत दिशा से आ रहा बालू लदा ट्रैक्टर ने ठोकर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि बाइक ट्रैक्टर के अंदर घुस गया, इससे गुलशन प्रवीण की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे में देवर और गुलशन की बेटी भी घायल हो गई। जिसका स्थानीय स्तर पर इलाज किया जा रहा है।

घटनास्थल से महज 6 किलोमीटर की दूरी पर मृतिका का घर होने से घटना की सूचना मिलते ही वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी । परिजनों में कोहराम मच गया ।

जदिया थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर लगभग डेढ़ घंटे के मशक्कत के बाद जाम को हटवाया । तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!