ट्रांसपोर्ट की आड़ में शराब तस्करी का हुआ भंडाफोड़ !

सुपौल: संत सरोज

ट्रांसपोर्ट की आड़ में शराब तस्करी का हुआ भंडाफोड़ !

शराब तस्करी का बदला ट्रेंड,अग्रवाल कैश आशिष कुमार के नाम से ट्रांसपोर्ट से पहुँचा दर्जनों कार्टून अंग्रेजी शराब,
कार्टून पर दर्ज है मोबाइल नम्बर और पता, कुरियर स्टाइल में की गई है शराब की पैकिंग, हर एंगल से पुलिस ने जाँच किया शुरू !

बिहार/सुपौल: सुपौल के त्रिवेणीगंज में ट्रांसपोर्ट की आड़ में शराब तस्करी का भंडाफोड़ हुआ है। जिसमें स्नेपडील का स्टीकर लगा कर अग्रवाल कैश आशिष कुमार औऱ रवि ट्रेडर्स विकास यादव के पते से दर्जनों पेटी विदेशी शराब बरामद किया गया है। वही एक ऑटो सहित उसके चालक को भी गिरफ्तार किया गया है।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

बरामद शराब की पेटी पर दो लोगो के पता का स्टीकर भी लगा हुआ है।जिसकी तलाश भी त्रिवेणीगंज पुलिस कर रही है। दरअसल जदिया में आज करीब 12 बजे दिन के आसपास पुलिस गश्ती के दौरान जदिया पेट्रोल पंप के सामने एक ऑटो को रोका गया जिसमें इस तरह के कई कार्टून थे।ऑटो को जदिया पुलिस द्वारा रोका गया औऱ ऑटो चालक से पूछा गया तो पहले ऑटो चालक ने बताया कि इसमें सेनेटाइजर है फ़िर शक होने पर जब जदिया पुलिस उक्त ऑटो को थाना ले गई औऱ सघन जाँच की गई तो सभी कार्टून में अंग्रेजी शराब पाए गए।

मामले की जानकारी देते हुए जदिया थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने यह भी बताया कि पकड़े गए ऑटो चालक से जब पूछताछ की गई तो उनकी निशानदेही पर त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह के साथ संयुक्त छापामारी में आज दिन के करीब एक बजे त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के हॉस्पिटल रोड एनएच 327ई लालपट्टी वार्ड नम्बर 16 निवासी पप्पू कुमार के घर के आंगन में एस्बेस्टस के बने घर से तकरीबन 42 कार्टून अंग्रेजी शराब इवनिंग मूवमेंट प्रीमियम व्हिस्की शराब को बरामद करने में सफलता हासिल किए हैं। मामले को लेकर त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह द्वारा शराब की गिनती कर मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

इस पूरे घटनाक्रम में मुख्य सरगना के तौर पर अग्रवाल कैश आशीष कुमार पता हॉस्पिटल रोड त्रिवेणीगंज जिला सुपौल औऱ रवि ट्रेडर्स विकास यादव त्रिवेणीगंज का पता अंकित है, साथ मोबाइल नम्बर भी अंकित है। जिसकी तलाश औऱ पर्याप्त साक्ष्य भी पुलिस कलेक्ट कर रही है।

बरामद सभी अंग्रेजी शराब के कार्टून में शराब को कुरियर स्टाइल में पैकिंग किया हुआ है। जदिया औऱ त्रिवेणीगंज पुलिस ने भी इसी पते से इस शराब को बरामद किया है। बता दें कि आशिष कुमार अग्रवाल जो त्रिवेणीगंज बाज़ार क्षेत्र के स्थायी निवासी हैं इनके विरुद्ध इससे पूर्व भी त्रिवेणीगंज थाना में शराब तस्करी के अवैध धंधे का एक मामला कांड संख्या 132/18 दर्ज है। जिसमें ये आरोपी हैं औऱ कोर्ट से बेल पर बाहर हैं।पुलिस सभी बिंदुओं पर बारिकी से जाँच शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!