उत्पाद विभाग ने विदेशी शराब के साथ कारोबारी को किया गिरफ्तार !

rupesh kumar

मुजफ्फरपुर: रूपेश कुमार

उत्पाद विभाग ने विदेशी शराब के साथ कारोबारी को किया गिरफ्तार !

बिहार/मुज़फ़्फ़रपुर: जिले में उत्पाद विभाग लगातार और निरंतर अभियान चलाकर शराब और शराब कारोबारियों पर नकेल कसने को लेकर तत्पर नजर आ रही है और उत्पाद विभाग की टीम को इसमें काफी हद तक सफलता भी प्राप्त हुई है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

इसी कड़ी में उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि मीनापुर थाना क्षेत्र में कुछ शराब कारोबारी शराब का अवैध कारोबार कर रहे हैं। सूचना मिलते ही उत्पाद विभाग के द्वारा उत्पाद अवर निरीक्षक कुमार रवि शंकर के नेतृत्व में अवर निरीक्षक अंजली कुमारी, अवर निरीक्षक भोले शंकर कुमार और सशस्त्र बल के साथ एक टीम का गठन किया गया। जो टीम उक्त स्थल पर जाकर छापेमारी की जहां से उत्पाद विभाग की टीम को लगभग 22 कार्टून विदेशी शराब बरामद हुआ है, साथ ही टीम ने कारोबारी को भी धर दबोचा है।

वही पूरे मामले की जानकारी देते हुए उत्पाद इंस्पेक्टर अभिनव कुमार ने बताया कि अधीक्षक मद्य निषेध मुजफ्फरपुर को प्राप्त सूचना के आधार पर कुमार रविशंकर ,(अवर निरीक्षक) के नेतृत्व में एवं अवर निरीक्षक अंजली कुमारी के सहयोग से अवर निरीक्षक भोले शंकर कुमार द्वारा मीनापुर थानांतर्गत बिशुनपुर पांडेय गांव में छापेमारी कर अभियुक्त जितेंद्र कुमार, पिता-शंकर भगत के झोपड़ीनुमा घर से अवैध विदेशी शराब का करीब 22 कार्टून,मात्रा करीब 200 लीटर जब्त कर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!