उत्पाद विभाग ने नकली मिनी विदेशी शराब फैक्ट्री का किया उद्भेदन !

rupesh kumar

मूज़फ्फरपुर : रूपेश कुमार

उत्पाद विभाग ने नकली मिनी विदेशी शराब फैक्ट्री का किया उद्भेदन !

 

बिहार/मुज़फ़्फ़रपुर : जिले में अवैध शराब और माफियाओ पर नकेल कसने को लेकर उत्पाद विभाग और पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है, वही शराब तस्कर अपने कारनामों से बाज नही आता, यही वजह है कि आये दिन शराब और तस्करों की गिरफ्तारी होती रहती है।इसको लेकर लगातार जिला पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम कार्रवाई में जुटी है और टीम लगातार सफलता प्राप्त कर रही हैं।

इसी क्रम में अधीक्षक मद्यनिषेध मुज़फ़्फ़रपुर को गुप्त सूचना मिली की जिले में अलग-अलग जगहो पर नकली शराब बनाने का काम चल रहा है, सूचना मिलते ही उत्पाद अधीक्षक ने एक टीम का गठन किया। जिसमे इंस्पेक्टर पिंकी कुमारी, के नेतृत्व में SI दीपक कुमार सिन्हा, SI भोलेशंकर और साथ मे पुलिस बल ने सोमवार को मीनापुर थाना अंतर्गत धारपुर गाँव मे स्थित सुखलाल ठाकुर के फुस के झोपड़ी के खुले आंगन में मुख्य अभियुक्त सिकन्दर सहनी धारपुर निवासी के छत्र छाया में अवैध नकली विदेशी शराब के मिनी फैक्ट्री का उद्भेदन कर सम्बंधित अभियुक्तों पर मामल दर्ज किया जा रहा है।

छापेमारी टीम के द्वारा कुल जप्त अवैध उत्पाद सामग्री इस प्रकार है-
*अवैध तैयार रंगीन शराब-125 लीटर
*सुषव-25 लीटर
*रंगीन पावडर-200ग्राम
*खाली बोतल(375ml)-10 बोतल
*इम्प्रियल ब्लू के स्टिकर-62pic
*सील पेपर-15 pic
*ढक्कन-855pic
*खुल्ला कॉटन -35 pic
*डिवाइडर पिस -35pic

इसके पूर्व रात्रि पहर में खबड़ा सदर थाना अंतर्गत एक अभियुक्त राकेश कुमार को 4 बोतल विदेशी शराब के साथ, SI दीपक कुमार सिन्हा, SI बमबम कुमार के सहयोग से गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया।
वही SI कुमार रवि शंकर के द्वारा दादर गंडक नदी के किनारे 200 लीटर जावा गुड़ नष्ट किया क्या तथा 10 लीटर चुलाई शराब जप्त किया गया अभियुक्त फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!