उत्पाद विभाग ने सैंकड़ो लीटर विदेशी शराब किया जब्त, कारोबारी फरार !

rupesh kumar

मुजफ्फरपुर: रूपेश कुमार

उत्पाद विभाग ने सैंकड़ो लीटर विदेशी शराब किया जब्त, कारोबारी फरार !

बिहार/मुज़फ़्फ़रपुर : जिले में एक बार फिर उत्पाद विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मनियारी थाना क्षेत्र से भाड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है।

आपको बता दें कि जहां एक तरफ स्थानीय पुलिस को शराब कारोबारी के द्वारा किया जा रहा कारोबार की भनक तक नही लगती। वही उत्पाद कि टीम जिले से सूचना एकत्रित कर लगातार कार्रवाई में लगी है, बीतें दिनों ही उत्पाद विभाग की टीम ने मनियारी थाना क्षेत्र के सिलौत स्टेशन के पास लीची गाछी से एक ट्रक से लगभग 260 कार्टून के आसपास विदेशी शराब बरामद किया था।

जानकारी के अनुसार एक बार फिर मनियारी थाना क्षेत्र से उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के पकाही में कुछ लोग शराब का अबैध कारोबार कर रहे हैं। सूचना मिलते ही उत्पाद विभाग ने उत्पाद सब इंस्पेक्टर अभिनव कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर मनियारी थाना क्षेत्र के पकाही गांव में छापेमारी कर एक घर से भाड़ी मात्रा में शराब बरामद किया गया है, लेकिन छापेमारी की भनक लगते ही कारोबारी फरार होने में सफल रहे।

वही पूरे मामले की पुष्टि करते हुए उत्पाद सब इंस्पेक्टर अभिनव कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मनियारी थाना अंतर्गत पकाही गांव में छापामारी कर 360 लीटर विदेशी शराब जब्त किया गया है।अर्जुन राय एवं रविंद्र कुमार उर्फ लालू राय पर फरार अभियोग दर्ज किया गया है।दोनों के गिरफ़्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!