वर्तमान बिहार विधानसभा सत्र में विधायकों के साथ पुलिसिया दमन को लेकर एलसीडी ने की चर्चा !

rupesh kumar

मुज़फ़्फ़रपुर: रूपेश कुमार

वर्तमान बिहार विधानसभा सत्र में विधायकों के साथ पुलिसिया दमन को लेकर एलसीडी ने की चर्चा !

बिहार/मुज़फ़्फ़रपुर : बुधवार को लोक चेतना दल के महासचिव के आवासीय कार्यालय हरिसभा चौक में वर्तमान राजनीतिक हालत पर एक आवश्यक बैठक हुई. जिसमें वर्तमान बिहार विधानसभा सत्र में विधायकों के साथ पुलिसिया दमन पर चर्चा हुई।

जिसमें दल के सभी कार्यकर्ताओं ने पुलिसिया दमन का घोर विरोध करते हुए एक मत से इसे लोकतंत्र का मंदिर पर सरकार द्वारा हत्या का निंदनीय प्रयास कहा साथ ही अगर एक विधायक विधानसभा परिसर में सुरक्षित नहीं है तो कहां रहेंगे।

दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव कुमार झा ने कहा कि विधानसभा में पुलिस का प्रवेश वर्जित है इसके बावजूद विधानसभा के अंदर विधायकों के साथ मारपीट किया जाना और शर्मनाक है, एवं सरकार की हिटलरशाही को बतलाता है साथ ही पुलिस संशोधन बिल जबरदस्ती पास कराए जाना सरकार के जन विरोधी रवैया को साबित करता है।

क्योंकि इस कानून के पास हो जाने से पुलिस निरंकुश हो जाएगी और सरकार के विरोध करने वाले पर ही इस तरह की पुलिसिया गुंडागर्दी होगी दल के राष्ट्रीय महासचिव डॉ राजेश कुमार साहू ने कहा कि विपक्ष का काम ही सरकार के गलत नीतियों का विरोध करना है, अतः माना जाए तो वह अपना काम कर रहा था पुलिसिया गुंडागर्दी सरकार के निरंकुशता को दर्शाता है तथा विधानसभा में कार्यरत मार्शल की अक्षमता को प्रदर्शित करता है लोक चेतना दल सरकार की इस कदम का विरोध करती है, और हम पुलिसिया गुंडागर्दी के विरोध में जन आंदोलन करने को कृत संकल्पित हैं।

बैठक में सकिंद्र कुमार यादव, वीरेंद्र कुमार यादव, विद्या लाल साहनी, आनंद कुमार झा, धनवंती देवी, मिथलेश देवी, पिंकी देवी, पूनम देवी आदि ने भी अपने-अपने विचार रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!