करजाईन में टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ शुभारंभ, बायसी ने श्रीपुर को हराया !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

करजाईन में टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ शुभारंभ, बायसी ने श्रीपुर को हराया !

बिहार/सुपौल: करजाईन पंचायत के वार्ड नंबर-12 में एलटीसीसी करजाईन के तत्वावधान में सात दिवसीय टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया।

sai hospital

मुख्य अतिथि पूर्व मुखिया कामेश्वर पासवान ने फीता काटकर टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। तत्पश्चात मुख्य अतिथि ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर हौंसला-अफजाई की।

टूर्नामेंट का पहला मैच श्रीपुर एवं बायसी के बीच खेला गया। बायसी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 181 रन बनाए। बायसी की तरफ से बमबम ने 60, सुनील ने 29, सनसनी ने 19, तनुज ने 20 एवं नीतीश ने 10 रनों का योगदान दिया। श्रीपुर की तरफ से रोशन ने दो विकेट, प्रवेश ने चार विकेट तथा माही ने एक विकेट झटके।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीपुर की पूरी टीम 99 रनों पर ही ढेर हो गई। श्रीपुर की तरफ से कुंदन ने 18 रन, आशीष झा ने 15 रन, दीपू ने 18 रन, केशव ने 10 रन बनाए।

बायसी की तरफ से नीतीश ने पांच विकेट, अजय ने चार विकेट तथा बमबम ने एक विकेट लिए। बायसी के बमबम को मैन ऑफ द मैच चुना गया। टूर्नामेंट के आयोजन में अध्यक्ष सुधीर सहनोगिया, सचिव शंकर राण सहित अन्य क्रिकेट प्रेमियों का सराहनीय योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!