सुपौल ने कटिहार को दी मात !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

सुपौल ने कटिहार को दी मात !

बिहार/सुपौल : करजाईन मध्य विद्यालय के प्रांगण में कोशी क्रिकेट क्लब करजाईन बाजार के तत्वावधान में आयोजित सात दिवसीय टी-20 कोशी कप क्रिकेट टूर्नामेंट का तीसरा मैच कटिहार तथा सुपौल के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कटिहार की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 119 रनों का स्कोर खड़ा किया।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सुपौल की टीम 13.2 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर ली। कटिहार की तरफ से अनुपम ने 23 रन एवं सुजीत ने 16 रन बनाए। सुपौल के बीरबल ने दो विकेट लिए। सुपौल की ओर से राजेश सिंह ने 62 रन, बीरबल ने 28 रन तथा कमाल ने 22 रन बनाए। कटिहार की ओर से बंटी ने 2 विकेट लिए। सुपौल के राजेश सिंह को शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मैच में निर्णायक की भूमिका सराफत अली एवं अभिषेक ने निभाई। वहीं उदघोषक दीपक दास व स्कोरर नीतीश एवं ऋषभ शर्मा थे। टूर्नामेंट के सफल आयोजन में जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष शंकर गुरुमैता, कोशी क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष मन्ना गुरुमैता, सचिव जोगी साह, गणेश गुरुमैता, निकाईल अंसारी, अभिनव मेहता, प्रभाकर गुरुमैता, मंटू मलिंगा, शनि, नीतीश आदि जुटे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!