पीबीसीसी क्रिकेट टूर्नामेंट में भपटियाही ने जमाया विजेता कप पर कब्जा !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

पीबीसीसी क्रिकेट टूर्नामेंट में भपटियाही ने जमाया विजेता कप पर कब्जा !

बिहार/सुपौल: शुक्रवार के दिन खेला गया। फाइनल मैच में भपटियाही टीम नंबर-2 ने कप्तान शंभू कुमार के अगुवाई में नोनापार क्रिकेट टीम को 8 विकेट से हरा दिया।


फाइनल मैच में पहले खेलते हुए नोनापार की टीम ने सभी विकेट खोकर मात्र 74 रन का स्कोर खड़ा की। जवाब में खेलने उतरी भपटियाही की टीम 2 विकेट खोकर आसान सा लक्ष्य हासिल कर लिया।

मैच समाप्ति के बाद पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया जिसमें भपटियाही पंचायत की पूर्व मुखिया सुनीता देवी के द्वारा विजेता टीम के कप्तान को 5100सौ रुपए के साथ ट्रॉफी दिया गया। पूर्व मुखिया ने उपविजेता टीम के कप्तान सुबोध कुमार को भी 2500सौ नगद के साथ-साथ ट्रॉफी प्रदान की।

पूर्व मुखिया के द्वारा फाइनल मुकाबला में मैन ऑफ द मैच घोषित किए गए शंभू कुमार को नगद तथा ट्रॉफी प्रदान की। पुरस्कार वितरण समारोह में पूर्व मुखिया के पुत्र राहुल कुमार यादव पुत्री शिखा यादव पुत्र मनीष यादव स्थानीय निवासी मनोज शर्मा संतोष मेहता उर्फ लड्डू राजेश मेहता तारिणी मेहता सहित काफी संख्या में लोग शामिल थे।

इस अवसर पर पूर्व मुखिया सुनीता देवी ने कहा क्रिकेट मैच आज के समय में हर नौजवानों के लिए प्रिय बन चुका है। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट के आयोजन से लोगों के बीच एकता तथा भाईचारा का संदेश पहुंचता है।इस कारण ऐसे टूर्नामेंट का बार-बार आयोजन होता रहे। समापन के अवसर पर विजय कुमार यादव सहित कई प्रमुख लोग भी वहां मौजूद रहे। पूरे टूर्नामेंट में 8 टीमें भाग ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!