सद्भावना क्रिकेट कप के फाइनल में मधेपुरा ने मारी बाजी !

सौरबजार: सत्यपाल कुमार

सद्भावना क्रिकेट कप के फाइनल में मधेपुरा ने मारी बाजी !

बिहार/सहरसाः जिले के सौर बाजार नगर पंचायत में आयोजित सात दिवसीय सद्भावना क्रिकेट कप प्रतियोगिता के फाइनल मैच का उद्घाटन स्थानीय चेयरमैन प्रतिनिधि आरिफ खान ने किया। उन्होंने कहा कि खेल हमारे जीवन का एक आवश्यक तत्व है और यह हमें स्वस्थ और मजबूत रहने के लिए मार्गदर्शन करता है और हमारी सारी क्षमताओं की विकास करता है। वही ओमप्रकाश मुन्ना ने कहा की प्रिय खेल से हमारा पूर्ण शारिरिक व्यायाम भी होता है। और प्रिय खेल हमें फुर्तीला रखने में मदद करता है जो स्वास्थ्य के लिए बहुत अधिक महत्वपूर्ण होता है।

वहीं रविवार को फाइनल मुकाबला मधेपुरा और सौर बाजार के बीच खेला गया।जिसमें मधेपुरा की टीम ने निर्धारित 20ओवर में 9 विकेट खोकर 246 रन का लक्ष्य सौरबजार को दिया। वही जवाबी पारी खेलने आई सौर बाजार की टीम ने 11ओवर 5गेंद में ही ऑल आउट होकर मात्र 123 रन ही बना सकी, और मधेपुरा को विजेता घोषित किया गया। इसमें मैन ऑफ द मैच सिंकु को मिला और मैच के अंपायर के रूप में राजीव रंजन और अब्दुल्ला रहे तो उद्घोषक के रूप में बिंदु शेखर राकेश यादव तथा संतोष सानू रहे। जबकि स्कोरर के रूप में लक्ष्मण रहे।विजेता टीम को पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना ने कप प्रदान किया। जबकि उपविजेता टीम को नगर पंचायत सौर बाजार के उपसभापति दुर्गा कांत झा उर्फ मॉल झा कप प्रदान किए।

इस दौरान पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना, चेयरमैन प्रतिनिधि आरिफ खान, उपचेयरमैन दुर्गा कांत झा उर्फ मोल झा, रघुवंश यादव, शशि शेखर प्रसाद, हरे कृष्ण साह, कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष गफ्फार खान, युवा शक्ति जिला अध्यक्ष दीपक यादव, नरेश सिंह, चंद किशोर यादव पूर्व मुखिया, मनोज यादव पूर्व मुखिया , चंदन साह, प्रिंस सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!