सेमीफाइनल मैच के उद्घाटन में पहुंचे एक्स-बीडीओ डॉ गौतम कृष्ण !

सौरबाजार: सत्यपाल कुमार

सेमीफाइनल मैच के उद्घाटन में पहुंचे एक्स-बीडीओ डॉ गौतम कृष्ण !

 

बिहार/सहरसाः जिले के सौर बाजार नगर पंचायत में सद्भावना क्रिकेट कप प्रतियोगिता का प्रथम सेमीफाइनल मैच का उद्घाटन एक्स बीडीओ सह राजद के महिषी विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी रहे डॉ गौतम कृष्ण सहित कई गणमान्य लोगों ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। जिसके बाद डॉ श्री कृष्ण ने सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर उन्हें शुभकामनाएं भी दिए। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि क्रिकेट के तरह ही जीवन में भी सभी को अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर होना चाहिए, न जाने अंतिम बॉल पर छक्का लग जाए। इसीलिए लक्ष्य की ओर अग्रसर रहते हुए जो टीका रहता है सफल वही होता है। अंत में उन्होंने कहा कि दोनों टीम हमारे अपने ही हैं जो बेहतर खेलेगा वो मैच जीतेगा इसीलिए हमारी शुभकामनाएं दोनों टीम के साथ है। उन्होंने इस प्रतियोगिता समिति के सभी सदस्यों का भी धन्यवाद ज्ञापित किया।

वही सद्भावना क्रिकेट कप प्रतियोगिता के अध्यक्ष डॉक्टर ओम प्रकाश मुन्ना ने कहा कि खेल सद्भावना का प्रतीक है। यह आपसी भाईचारे के रिश्ते को मजबूत करती है इसलिए इस प्रतियोगिता का नाम सद्भावना क्रिकेट कप प्रतियोगिता रखा गया है।

वही प्रथम सेमीफाइनल मैच मधेपुरा और सतर कटैया के बीच खेला गया, जिसमें सत्तर कटैया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। जिसमें 15.5 ओवर में ही पूरी टीम सिमट गई और मधेपुरा के सामने 228 रन का लक्ष्य रखा।

वही जवाबी पारी खेलने उतरी मधेपुरा की टीम ने 19.3 ओवर में 9 विकेट खोकर लक्ष्य को पीछे छोड़ते हुए 232 बना कर फाइनल में अपना जगह सुरक्षित कर लिया, तो वहीं मैन ऑफ द मैच हिमांशु रहे। सेमीफाइनल मैच के अंपायर की भूमिका में बंटी और अब्दुल्ला रहे तो तीसरे अंपायर की भूमिका में विकास यादव। स्कोरर का भार लक्ष्मण ने संभाला तो उद्घोषक के रूप में राकेश यादव, कुमार गौरव तथा बिंदु शेखर रहे।

इस दौरान लक्ष्मी विवाह भवन के पप्पू भगत, दिलीप दा, ओमप्रकाश मुन्ना ,रघुवंश यादव, मनोज यादव( पूर्व मुखिया), रमन कुमार रिंकू, कुमार गौरव, संतोष, प्रिंस ,कुमोद, सतीश सहित भारी संख्या में दर्शक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!