कटैया ने जीता फाइनल मुकाबला !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

कटैया ने जीता फाइनल मुकाबला !

बिहार/सुपौल: बसंतपुर प्रखंड अंतर्गत भगवानपुर पंचायत के साहेवान में आयोजित सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला जीत कर कटैया ने विजेता कप पर कब्ज़ा जमा लिया। फाइनल मुकाबला कटैया एवं साहेवान के बीच खेला गया। बुधवार को हुए इस मुकाबले का शुभारंभ भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष किरण कुशवाहा उर्फ अर्चना मेहता ने फीता काटकर किया।


तत्पश्चात कटैया टीम के कप्तान जितेंद्र कुमार यादव ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। निर्धारित 20 ओवर में कटैया टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 272 रन बनाए। कटैया की तरफ से रविंद्र ने 72 रन, तवस्सुल ने 68 रन, दीपक ने 65 रन, क्रिस ने 30 रन, अकमल ने 6 रन एवं बल्ली 12 रनों का योगदान दिया। साहेवान के तरफ से आदित्य, राजेश, सुनील एवं संतोष ने एक-एक विकेट चटकाए।

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी साहेवान की टीम निर्धारित 20 ओवर में 262 रनों पर ही सिमट गई। साहेवान की तरफ से आदित्य ने 62 रन, सुनील ने 35 रन, अमित ने 20 रन, राजेश ने 20 रन बनाए। कटैया के गेंदबाज रविंद्र ने 4 विकेट, कप्तान जितेंद्र ने 2 विकेट, आफताब ने 2 विकेट एवं क्रिस ने 1 विकेट लिया। विजेता टीम कटैया को 2500 रुपये की नगद राशि व कप एवं उप विजेता टीम साहेवान को 1500 रुपये की नगद राशि व कप दिया गया।

वहीं कटैया टीम के खिलाड़ी रविंद्र को मैन ऑफ द मैच व मैन ऑफ द सीरीज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!