मोगलाघाट में हुआ T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन !

सुपौल/जदिया: श्रवण जयसवाल

मोगलाघाट में हुआ T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन !

बिहार/सुपौल: अनुमंडल मुख्यालय अन्तर्गत मोगलाघट में एरिया कप T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट 2021 का आगाज किया गया। टूर्नामेंट का उदघाटन स्थानीय गणमान्य व्यक्तियों ने फीता काटकर किया।

आईपीएल के तर्ज़ पर प्रस्तुत किया गया इस टी- 20 टूर्नामेंट में मधेपुरा,अररिया और सुपौल के अलग-अलग हिस्सों के 8 टीमों ने भाग लिया। पहले दिन की मैच में सैकड़ों की तादाद में क्रिकेट प्रेमी ने खिलाड़ियों का हौसला अफजाई के लिए बाबा स्टेडियम मोगलाघाट में शिरकत किए।

दर्शकों के मनोरंजन के लिए मैदान में दो चीयरलीडर का भी नज़ारा देखने को मिला। जहाँ हर चौके-छक्कों पर झूमती दिखी। इस टूर्नामेंट के स्पोंसर शानू गुप्ता ने कहा कि हमने covid- 19 के प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए सेनीटाइजर का छिड़काव किया, मास्क बांटें और सोशल डिस्टेन्सिंग का भी ध्यान रखा। पिछले एक साल से लोग इस वैश्विक महामारी से आर्थिक एवं शारीरिक रूप से जूझते रहे हैं । इसके सहारे छोटा ही सही लेकिन नौजवानों के चेहरे पर खुशी साफ दिख रही है।

वहीं इस टूर्नामेंट कमिटी के सदस्य एवं वर्तमान नंदना पंचायत समिति मो रिज़्वान ने कहा कि नौजवान देश का भविष्य है। आने वाले समय में इनके कंधों पर देश की रक्षा कि ज़िम्मेदारी होगी और हमारा भी फर्ज़ बनता है कि इनके जज़्बातों कि कद्र कि जाय।

इसलिए जन प्रतिनिधि होने के नाते covid- 19 को ध्यान में रखते हुए पंचायत वासी के समक्ष इस एरिया कप T- 20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!