जूनियर लीग मैच के फाइनल में भपटियाही ने गौरीपट्टी को 52 रनों से हराया !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

जूनियर लीग मैच के फाइनल में भपटियाही ने गौरी पट्टी को 52 रनों से हराया !

बिहार/सुपौल: विश्वनाथ इंटर महाविद्यालय भपटियाही के परिसर में पिछले 7 दिनों से खेले जा रहे कोसी प्रीमियर जूनियर लीग मैच का फाइनल रविवार को खेला गया। वहीं भपटियाही ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। जहां जूनियर टीम ने निर्धारित 15 ओवर में 99 रनों का स्कोर खड़ा किया।

जवाब में खेलने उतरी गौरी पट्टी की टीम 14 ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 47 रन ही बना सकी। टूर्नामेंट के फाइनल में बेहतर प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच के रूप में शिवम कुमार तथा मैन ऑफ द सीरीज के रूप में दीपक कुमार का चयन किया गया।

मैच समापन के बाद पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया जिसमें एसटीएफ इंस्पेक्टर गौतम कुमार के द्वारा विजेता टीम के कप्तान अक्षय कुमार को ट्रॉफी के साथ-साथ 1000 नगद प्रदान किया गया।

वहीं उप विजेता टीम को आशुतोष गाने के द्वारा पुरस्कार दिया गया। फाइनल मुकाबला में भपटियाही टीम की और से कप्तान अक्षय कुमार के अलावा प्रियांशु, सौरभ, दीपेन, रौशन, शिवम, दीपक, प्यारे खान, राजेश, अमन, प्रभात, मन्नू, पंकज तथा राहुल ने खेला।

जबकि उपविजेता टीम में कप्तान विशाल कुमार के साथ-साथ अखिलेश कुमार, विजय कुमार, पप्पू कुमार, कमल किशोर, सरोज, संतोष, आशुतोष, शंभू और नीरज खेल रहे थे। पूरे टूर्नामेंट में कमेंटेटर के रूप में मंटू कुमार और रोहन राज थे। जबकि एसएस टेंट हाउस द्वारा खिलाड़ियों को सहयोग के रूप में साउंड तथा अन्य सामग्री उपलब्ध कराई गई थी।

टूर्नामेंट के बेस्ट दर्शक के रूप में संदीप पटेल, गौतम, दीपक यादव, गोलू, राहुल का चयन किया गया। टूर्नामेंट में दूर-दूर की टीमें भाग ली थी। पूरे टूर्नामेंट के दौरान दर्शकों की संख्या काफी दिखाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!