भीषण अग्निकांड में छह परिवारों के घर राख !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

भीषण अग्निकांड में छह परिवारों के घर राख !

बिहार/सुपौल : करजाईन थानाक्षेत्र अंतर्गत परमानंदपुर पंचायत के गोसपुर वार्ड नंबर- 1 में सोमवार की देर रात में लगी आग से छह परिवारों के घर सहित लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गया।हालांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

sai hospital

पीड़ित परिवारों में गोसपुर वार्ड नंबर- 1 निवासी , मु. इलियास, बीबी जसीमा, बीबी जयअपति, बीबी सहारुन, बीबी समतुन एवं मु. अब्बास शामिल है।पीड़ित परिवारों ने बताया कि सोमवार की रात में घर के सभी सदस्य खाना खाकर सो रहे थे। अचानक देर रात्रि में आग की लपटें देखकर सभी के होश उड़ गए। देखते ही देखते आग ने मु. इलियास, बीबी जसीमा, बीबी जयअपति, बीबी सहारुन, बीबी समतुन एवं मु. अब्बास के घरों को अपनी चपेट में ले लिया।

आग की लपटें देख लोगों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की सूचना पर पहुंची अग्निश्मन की गाड़ी एवं ग्रामीण के मदद से आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक छह परिवारों के घर, नगदी, कागजात सहित अनाज, वस्त्र, फर्नीचर आदि जलकर खाक हो गया।

पीड़ित परिवारों ने बताया कि आग में घर सहित तीन लाख से ऊपर का सामान जलकर राख हो गया।स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता अबु नसर, अशोक झा, मु. मौजिब, पंसस अमीरा झा सहित जनप्रतिनिधियों ने पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए प्रशासन से अविलंब आर्थिक सहायता प्रदान करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!