महिला की सोई अवस्था में हत्या, गाँव में पसरा सन्नाटा !

त्रिवेणीगंज: राजेश कुमार

 

महिला की सोई अवस्था में हत्या, गाँव में पसरा सन्नाटा !

बिहार/सुपौल :- त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मलहनमा वार्ड नम्बर 13 में देर रात अज्ञात अपराधियों ने एक सोई हुई महिला की हत्या कर दी है। घटना के संबंध में स्थानीय निवासी नुनूलाल यादव के 15 वर्षीय पुत्र शंकर कुमार ने बताया कि मेरी माँ दुखनी देवी दरवाजे पर सोई थी हमलोग घर में सोए हुए थे।

सुबह छह बजे जब माँ को जगाने आए तो देखा कि माँ दरवाजे पर बने मचान पर मृत पड़ी है अज्ञात अपराधियों ने मेरी माँ की गला दबाकर औऱ चाक़ू घोप कर हत्या कर दी, उन्होंंने आरोप

लगाते हुए कहा कि पड़ोसी से जमीनी विवाद भी चल रहा है जिसमें मेरे पिता को झूठा फंसाया गया है केश की वजह से मेरे पिता घर पर नहीं थे।

ईधर घटना को लेकर एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें मृतिका महिला की रेकी की बात सामने आ रही है लेकिन ऑडियो किसकी है किसने वायरल किया है स्पष्ट नहीं हो पा रहा है।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर त्रिवेणीगंज SHO संदीप कुमार सिंह के नेतृत्व में पहुंचे टीम ने मामले की जाँच प्रारंभ कर दिए हैं घटना के संबंध में SHO संदीप कुमार सिंह ने बताया कि मलहनमा वार्ड नम्बर 13 में दरवाजे पर बने छौनी के नीचे मचान पर सोई नुनूलाल यादव की 55 वर्षीय पत्नी दुखनी देवी की मौत हुई है, मृतिका के पेट पर जख्म के निशान हैं।

उसके घरवाले औऱ आसपास के लोग बता रहे हैं कि पेट पर हुए जख्म औऱ गला घोंटकर इसकी हत्या हुई है। मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं है जब तक मेडिकल व पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आता है तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता है अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!