राष्ट्रीय वैश्य महासभा ने किये बैठक !

सुपौल/किशनपुर: अजय कुमार

राष्ट्रीय वैश्य महासभा ने किये बैठक !

बिहार/सुपौल: आज राष्ट्रीय वैश्य महासभा की बैठक किशनपुर प्रखंड के परसा माधो में प्रखंड अध्यक्ष अरुण कु. जयसवाल के अध्यक्षता में किया गया। जहाँ सभी को मास्क देकर एवं दुरी बनाकर वैश्य संगठन की मजबूती हेतु चर्चा किया गया और शंकर कुमार साह जी को परसा माधो के पंचायत अध्यक्ष पर मनोनीत किया गया।

वहीं राष्ट्रीय वैश्य महासभा के जिला अध्यक्ष श्री शत्रुघ्न प्रसाद चौधरी ने कहा कि हम वैश्य लोग जनसंख्या में भी ज्यादा है एजुकेशन में भी कमी नहीं है अर्थ में भी मजबूत है यानि सबकुछ में परिपूर्ण हैं, पर हमलोग संगठित नहीं हैं जिस वजह से हमें राजनीतिक दलों में अच्छा भागीदारी नहीं मिल पाता है।

उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान वाला रसीद भी आ गया है उसके माध्यम से वैश्यों की पुरी जानकारी भी प्राप्त करनी है। वहीं प्रखंड अध्यक्ष अरुण कु. जयसवाल ने कहा कि आदरणीय शत्रुध्न बाबु हम वैश्य के संगठन को मजबूत करने के लिये दिन-रात मेहनत कर रहे हैं।

जिसमें हमलोगों का सहयोग बहुत जरूरी है, इसके लिए हमें हर पंचायत में जनसंपर्क करना होगा। हमें मधुमक्खी के जैसे एकजुटता दिखानी होगी एक दूसरे के दुख- दर्द को महसूस करना होगा तभी हम संगठित हो सकते हैं।

वहीं उपस्थित पंचायत समिति राजकुमार साह, जिला महामंत्री रंजीत चौधरी, सचिव बद्री चौधरी, जिला कार्यकारिणी सदस्य सीताराम सेठ ने भी अपना- अपना विचार दिए। मौके पर बसंत साह, कुसुमलाल साह, राजेश कुमार साह, महेश प्रसाद साह, हरिनारायण साह, अरुण कुमार साह, अशोक कुमार, गोपाल साह, प्रदीप चौधरी, सत्यनारायण, जमाहर आदि सहित क्षेत्र के कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!