अंतरजिला चोर गिरोह का खुलासा, पूर्णिया से 3 शातिर चोर गिरफ्तार, एक महिला भी शामिल !

सुपौल: अभिषेक कुमार झा

अंतरजिला चोर गिरोह का खुलासा, पूर्णिया से 3 शातिर चोर गिरफ्तार, एक महिला भी शामिल !

-भागलपुर डीएम सुब्रत सेन के पैतृक घर में भी की थी चोरी !

-सोने के गहने और अन्य सामान बरामद!

-एसपी ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी !

 

बिहार/सुपौल:जिले के राधोपुर में भागलपुर के डीएम सुब्रत सेन के घर सहित अन्य कई चोरी की घटनाओं का पुलिस ने खुलासा कर दिया है ।

sai hospital

जिसमें पुर्णिया जिले के रहने वाले 3 शातिर चोर को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया है। जिसमें एक महिला आरती देवी भी शामिल है ।

इनके पास से चोरी के गहने ,एक लोडेड पिस्टल सहित अन्य सामान बरामद हुए है । दरअसल नए साल के दुसरे दिन ही सुपौल के राधोपुर में अवस्थित भागलपुर डीएम के पैतृक घर सहित अन्य 3 घरों में इस गिरोह ने चोरी की घटना को अंजाम दिया ।

सुपौल पुलिस जब डीएम के घर में चोरी के मामलें को समझ ही रही थी कि 4 जनवरी को इन चोरो ने सदर थाना ईलाके में एक ही रात में 5 चोरी की घटना को अंजाम दिया ।

जिसमें जदयू का जिला कार्यालय भी शामिल है ,जिसके बाद एसपी मनोज कुमार ने एक एसआईटी का गठन कर दिया ।

इस बाबत एसपी मनोज कुमार ने बताया कि जांच के क्रम में पुलिस ने कुछ जगहों से सीसीटीवी फुटेज इकट्ठा कर खोजबीन शुरु कर दी तो चौकानें वाले तथ्य सामने आये और पुलिस ने पुर्णिया के चोर सरगना मो सोहेल सहित 3 चोर को गिरफ्तार किया ।जिनके पास से चोरी के कई सामान बरामद हुए ।

गिरफ्त में आये चोर गिरोह में 10 से 12 सदस्य है, जिसमें महिला भी शामिल है और ये चोर गिरोह चार चक्के की गाङी से चोरी की घटना को अंजाम देते है ।

जिसमें महिला को ये सामने रखकर चोरी की वारदात को अंजाम देते है ।चोरी की वारदात में इस्तेमाल किये गये स्कार्पियों को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!