भीड़ के हत्थे चढ़ा हथियार से लैश बदमाश, हुई जमकर पिटाई !

rupesh kumar

मुजफ्फरपुर: रूपेश कुमार

भीड़ के हत्थे चढ़ा हथियार से लैश बदमाश, हुई जमकर पिटाई !

बिहार/मुज़फ़्फ़रपुर : जिले के सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र के लकड़ीढाही चौक के समीप शुक्रवार की देर रात लक्जरी कार सवार बदमाशों ने ऑक्सीजन सिलेंडर लोड पीकअप चालक की जमकर पिटाई कर दी । पिस्टल के बट से मारकर उसका सिर फोड़ दिया। बचाने आये एक बुजुर्ग जो कि चाय दुकानदार है, उनको भी कार सवार लोगों ने पिटाई कर दी।

इसके बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। लोगों ने कार को घेड़कर हंगामा शुरू कर दिया । लेकिन, कार में सवार लोग बारी- बारी से उतर कर भागने लगे। इस बीच भीड़ ने कार चला रहे चालक को खदेड़ कर पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसके पास से एक पिस्टल बरामद हुआ है । मारपीट के दौरान काफी देर तक वहां अफरातफरी मची रही।

हंगामें की सूचना पर सिकंदरपुर व नगर थाने की पुलिस पहुंचकर मामले को शांत कराया। पकड़ाये युवक को अपने कब्जे में कर लिया है । पिटाई के बाद पकड़ाये युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया । पुलिस उसको इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गया। जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया। फिलहाल पीड़ित पीकअप चालक ने थाना में आवेदन नहीं दिया है।

मामले में नगर थाना प्रभारी ओम प्रकाश ने बताया कि सूचना मिली कि सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र में हथियार के साथ एक युवक को पकड़ा गया। जख्मी है उसको इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है, साथ ही कहा कि पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!