कॉमेडी वीडियो बना लाखो लोगों के दिलों पर राज करता है भीमपुर का रियल रौशन !

मनीष कुमार की रिपोर्ट

कॉमेडी वीडियो बना लाखो लोगो के दिलो पर राज करता है भीमपुर का रियल रौशन !

 

बिहार/सुपौल: एक कहावत है मंजिल उन्ही को मिलती है जिनके सपनो में जान होती है, सिर्फ पंखों से कुछ नही होता होसलो से उड़ान होती है।इस कहावत को चरितार्थ कर रहा है छातापुर प्रखंड के भीमपुर का एक 21 वर्षीय युवक। भीमपुर निवासी रौशन कुमार सोशल मीडिया पर कॉमेडी वीडियो बनाकर आज लाखों लोगो के दिलो पर राज कर रहा है। रौशन कुमार फेसबुक और यूट्यूब पर रीयल रौशन वाईन्स नाम से एक चैनल चलाते है। जिसपर करीब तीन लाख सब्सक्राइबर और फॉलोवर्स है। कभी एक-एक रुपये के लिये मोहताज रहने वाला रौशन आज अपने चैनल से लाखों रुपये कमा रहे है। वही अपने कॉमेडी चैनल के माध्यम से गाँव के लड़के जिन्हें एक्टिंग का शोक है उन्हें एक प्लेटफार्म देकर उनके प्रतिभा को निखारने के साथ साथ रोजगार भी उपलब्ध करवाने का काम कर रहे है।

उन्होंने बताया कि फिलहाल उनके कॉमेडी टीम में करीब 10 लड़के काम करते है। बताया कि चैनल से अच्छी खासी रेवेन्यू हो जाती है। जिससे वो अपने टीम में काम करने वाले लड़को को भी मासिक वेतन देते है।उन्होंने बताया की उन्हें सिंगिंग, एक्टिंग, म्यूजिक डायरेक्टर बनने का शोक है।लेकिन किसान परिवार से होने के कारण आर्थिक परेशानी उनके सामने खड़ी हो गई थी । बताया की सोसल मीडिया पर वाईरल होने पर पटना के एक भोजपुरी म्यूजिक एलबम कंपनी का ऑफर भी आने लगी है। जिसके बाद उन्हें एक भोजपुरी एलबम में काम करने का भी मौका मिला।

बताया कि उसका उद्देश्य है कि गाँव में एक फ़िल्म स्टूडियो खोलकर गाँव के प्रतिभावान बच्चो को एक प्लेटफॉर्म देना जिससे गाँव के बच्चे भी संगीत,एक्टिंग,निर्देशन के क्षेत्र में एक मुकाम हासिल कर पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!