कोरोना के तीसरी लहर के पहले बन्द पड़े स्वास्थ्य उपकेंद्र को चालू करें सरकार: संजय झा

सुपौल/राघोपुर: विकास आनंद

कोरोना के तीसरी लहर के पहले बन्द पड़े स्वास्थ्य उपकेंद्र को चालू करें सरकार: संजय झा

बिहार/सुपौल: जिला जाप पार्टी के किसान प्रकोष्ठ के सुपौल जिलाध्यक्ष हरिहर प्रसाद के निजी आवास पर जाप प्रदेश महासचिव और जाप प्रदेश उपाध्यक्ष परमेश्वर सिंह यादव की मौजूदगी में बैठक की गई।

जाप पार्टी की बैठक में प्रदेश महासचिव संजय झा ने वैश्विक महामारी कोरोना के तीसरी लहर के आने के पूर्वानुमान की बात कही और इस विकट समस्या के समाधान व बचाव हेतु बिहार सरकार की तैयारी को नगण्य बताया है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

 

परमेश्वर सिंह यादव, जाप प्रदेश उपाध्यक्ष

महासचिव संजय झा और प्रदेश उपाध्यक्ष परमेश्वर सिंह यादव ने सरकार को चेताया कि अगर सुपौल जिले के विभिन्न प्रखण्ड के पंचायत स्तर पर बन्द पड़े स्वास्थ्य उपकेंद्र को अविलम्ब दुरुस्त कर चालू नही किया गया तो जाप पार्टी इस हेतु आंदोलन कर सरकार को आम जनता की समस्या से अवगत कराएगी। जाप प्रदेश उपाध्यक्ष परमेश्वर सिंह यादव ने बताया कि कोरोना बीमारी थाली और ढोल पीटने से नही भागता, उसके लिए पर्याप्त सावधानी और तैयारी पड़ेगी । इसके लिए पर्याप्त स्वास्थ्य सुविधा की व्यवस्था, एम्बुलेंस की व्यवस्था और पर्याप्त वैक्सीन की व्यवस्था को जारी रखना होगा जो कि सुपौल जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में आवश्यकतानुसार नही है।

इस मौके पर युवा जाप प्रखण्ड अध्यक्ष नारायण कुमार यादव, रंजू देवी सरदार, भोगीलाल सरदार, धनिलाल पंडित, दिलीप पासवान, विकास कुमार झा सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!