गंगा में स्नान के दौरान गहरे पानी में डूबकर हुई मौत !

मुंगेर: सोनू झा

गंगा में स्नान के दौरान गहरे पानी में डूबकर हुई मौत !

बिहार/मुंगेर: ननिहाल श्राद्ध कर्म में शामिल होने पहुंचे जमुई निवासी 16 वर्षीय उपकार कुमार का गंगा में स्नान के दौरान गहरे पानी में डूबकर हुई मौत। बचाव राहत दल की टीम द्वारा डूबे हुए शख्स की शव की तलाश जारी। घटना सफियाबाद थाना क्षेत्र के शिवरामपुर टोला फरदा का।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

दरअसल मामला है की पड़हम पंचायत के फरदा वार्ड नंबर एक में अपने ननिहाल श्राद्ध कर्म में शामिल होने पहुंचे जमुई जिला के सिकंदरा थाना के कपासी गांव निवासी अनिल सिंह का 16 वर्षीय पुत्र उपकार कुमार गंगा में स्नान के दौरान डूब गया। घटना की जानकरी मिलते ही परिजनों का रो -रो के बुरा हाल है। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने एसडीओ को दी जानकारी। जिसके बाद बचाव राहत दल की टीम मौके पर पहुंची और गंगा में शव की खोजबीन शुरू कर दी।

बताया जाता है की शिवरामपुर टोला फरदा शिवेंद्र कुमार का नाती अठारह वर्षीय उपकार कुमार अपने चचेरे नाना के श्राद्ध कर्म में आया था और आज अपने घर के कुछ भाइयो के साथ गंगा में स्नान करने के लिए गया था। जहां स्नान करने के दौरान वो डूब गया। इस संबंध में जमालपुर अंचल अधिकारी जय प्रकाश ने कहा की शव की खोजबीन के लिए बचाव राहत दल की टीम को लगाया गया है। अभी तक शव नही मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!