केंद्र सरकार पर जमकर बरसे पप्पु यादव !

मधेपुरा: अभिमन्यु कुमार

 

केंद्र सरकार पर जमकर बरसे पप्पु यादव !

बिहार/मधेपुरा: जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने बीएनएमयू परिसर मे पत्रकार से बात करते हुए उन्होंने ने केंद्र कव गृह मंत्री अमित शाह और सांसद ओवैसी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा सीमांचल में हिंदू मुस्लिम की राजनीति करने वाले को सीमांचल और कोसी की जनता पूरी तरीके से नकार चुकी है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो शिक्षा व्यवस्था पूरे देश में बिहार की एक अलग पहचान होगी।

विद्यार्थी को छः हजार छात्रवृत्ति के दिया जाएगा। जीरो से उच्च शिक्षा के लिए बिहार के सभी विद्यालय में बेहतर शिक्षा मिलेगा। विद्यार्थी को नि:शुल्क शिक्षा, हॉस्टल चार्ज, ट्यूशन फी नहीं लगेगा। सभी विद्यालय में फिजिकल शिक्षक होगा। खेल को बिहार में बढ़ावा मिलेगा। शिक्षक को एक लाख वेतन दिया जाएगा, शिक्षक को हर कार्य से मुक्त कर सिर्फ पठन-पाठन पर ही शिक्षक कार्य करेंगे। कहा बिहार से बाहर शिक्षा प्राप्त करने के लिए छात्र छात्राओं को जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। छात्र का आचरण बेहतर हो उस पर हमारी सरकार बनने के बाद काम करेंगे। हमारी शुरुआत पूर्णिया से हुआ है पूरे बिहार में शिक्षा को लेकर क्रांति लाएंगे। मधेपुरा से ही विवेकानंद को तैयार करेंगे। सभी जिला और विश्वविद्यालय में यह कार्यक्रम के माध्यम से बिहार के शिक्षा बेहतर और उनके महत्व की जानकारी देंगे। कहा बेहतर शिक्षा ही बेहतर इंसान का निर्माण करता है। उन्होंने कहा छात्र की समस्या पर लाठी हम खा रहे हैं।

हर मुद्दे पर छात्र के साथ पूरे बिहार में खड़े रहते हैं। वर्तमान सरकार प्राइमरी शिक्षा और फिजिकल शिक्षा पर बात नहीं करते हैंं। आर्थिक स्थिति खराब रहेगा तो शिक्षा का स्थिति क्या होगा । सीमांचल में सांसद ओवैसी के दौरा पर उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा चाहे ओवैसी या अमित शाह सभी ने सीमांचल और कोसी को जाति, धर्म, बैकवर्ड फॉरवर्ड के नाम पर राजनीति कर ठगने का काम किया है। 4 साल से औवेसी कहां थे जैसे ही चुनाव का समय नजदीक आया दौरा शुरू हो गया। हम अब सीमांचल और कोशी को इस्तेमाल नहीं होने देंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!