नेशनल हाईवे पर अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत, 7 घायल !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

नेशनल हाईवे पर अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत, 7 घायल !

बिहार/सुपौल: नेशनल हाईवे पर रविवार रात से सोमवार के सुबह करीब 8 बजे तक में तीन अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की जान चली गई, जबकि 7 लोग जख्मी हैं। जिसका इलाज विभिन्न अस्पतालों में कराया जा रहा है।

जानकारी अनुसार निर्मली बाजार से एक शादी समारोह में भाग लेकर लौट रहे बैंड पार्टी के सदस्य का टेंपो कोसी महासेतु पर रविवार रात पंचर हो गया। टेंपो चालक टेंपो का चक्का बदल रहा था कि उसी दौरान तेज रफ्तार से आया एक ट्रक उसमें टक्कर मार दिया और उस दुर्घटना में सतीश कुमार 12 वर्ष की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि राजेंद्र राम 55 वर्ष का सुपौल में इलाज के दौरान मृत्यु हुआ। दुर्घटना में बैंड पार्टी के कुछ अन्य सदस्य भी घायल हुए हैं, जिसका इलाज सुपौल में कराया जा रहा है।

दूसरी दुर्घटना सोमवार के करीब 3 बजे सुबह विश्वकर्मा चौक भपटियाही के समीप घटी। जिसमें मधुबनी के एक जगह से शादी समारोह से लौट रहे ऑल्टो कार पर सवार राजकुमार यादव 24 वर्ष और मुन्ना कुमार 30 वर्ष की मौत हो गई। ऑल्टो कार और विपरीत दिशा से आ रहे स्कॉर्पियो के टक्कर होने के कारण यह दुर्घटना हुई। उस दुर्घटना में नीतीश कुमार नामक युवक जख्मी है। जिसका इलाज सुपौल के एक निजी अस्पताल में कराया जा रहा है।

तीसरी दुर्घटना भपटियाही थाना से पूरब पिपरा खुर्द टावर चौक के समीप हुई जहां तेज रफ्तार से आ रही अल्टो कार ने हाईवे पर खड़ी ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। ट्रैक्टर चालक गाड़ी खड़ी कर बारिश से बचने के लिए बगल के दुकान में जा बैठे थे। उसी दौरान पूर्णिया से आ रही कार ने खड़ी ट्रैक्टर में पीछे से टक्कर मार दी। उस दुर्घटना में कार पर सवार हतमीना वर्मा 5 वर्ष, विनीत वर्मा 37 वर्ष और आनंद वर्मा 31 वर्ष गंभीर रूप से जख्मी हो गए। तीनों जख्मी को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सुपौल सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरायगढ़ भपटियाही के डॉक्टर तजमुल हुसैन ने बताया कि तीनों व्यक्ति को गंभीर चोट लगी है। भपटियाही तथा किशनपुर पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्र में घटित दुर्घटना के बाद लाश को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है तथा दुर्घटना में क्षतिग्रस्त टेंपो कार और स्कॉर्पियो को जप्त कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!