पुलिस दिवस के मौके पर विभिन्न थाना क्षेत्र में बाइक रैली निकालकर लोगों को किया गया जागरूक !

सुपौल/भीमपुर: सुमित जयसवाल

 

पुलिस दिवस के मौके पर विभिन्न थाना क्षेत्र में बाइक रैली निकालकर लोगों को किया गया जागरूक !

 

बिहार/सुपौल: थाना क्षेत्रों में पुलिस और पब्लिक के बीच समन्वय व सहयोग को मजबूत करने के लिए एक सप्ताह तक बिहार पुलिस दिवस का आयोजन किया जा रहा है। जिसके तहत बलुआ थाना, भीमपुर थाना समेत ललितग्राम ओपी क्षेत्र में जन सहभागिता बाइक रैली निकाला गया। बाइक रैली का नेतृत्व क्षेत्राधीन थानाध्यक्ष के द्वारा किया गया। जहां बाइक रैली के माध्यम से अपने अपने थाना क्षेत्र के हर पंचायत व गांव में बाइक रैली के माध्यम से लोगों तक पहुंचे और उनकी समस्यओं को सुना। साथ ही लोगों की समस्याओं को कैसे दूर किया जाय, इसके लिए लोगों से सुझाव भी लिया।

इस दौरान जीवछपुर पंचायत के कई वार्डो में भी बैठक की गई, जिसमें भीमपुर थाना अध्यक्ष सहित कई पुलिसकर्मी शामिल हुए तथा कई वार्डों से आए लोगों की समस्याओं को भी सुना और निवारण का आश्वासन भी दिया।


इस संदर्भ में भीमपुर थानाध्यक्ष अमरनाथ कुमार ने बताया कि विभाग के निर्देशानुसार थाना क्षेत्र में बाइक रैली निकाली जा रही है। जिसका आयोजन एक सप्ताह तक किया जाना है। इस दौरान थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर बाइक रैली निकालकर लोगों से संपर्क किया जाएगा और उन्हें जागरूक किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस और पब्लिक के बीच समन्वय और सहभागिता को मजबूती प्रदान करने के लिए इस तरह का आयोजन किया जा रहा है, ताकि लोगों को पुलिस के प्रति विश्वास बढ़े। उन्होंने बताया कि इस दौरान विभिन्न तरह का कार्यक्रम भी आयोजित किया जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!