सिमराही में अभिषेक को लेकर निकाला कैंडल मार्च !

abhishek kumar shingh

सुपौल/सिमराही: सुरेश कुमार सिंह

 

सिमराही में अभिषेक को लेकर निकाला कैंडल मार्च !

 

बिहार/सुपौल: सिमराही नगर पंचायत में गुरुवार शाम को अभिषेक को लेकर कैंडल मार्च निकाला गया। इस दौरान सिमराही बाजार समेत विभिन्न गलियों में लोगों ने हाथ में कैंडल लिए अभिषेक को लेकर वी वांट जस्टिस के नारे लगाए।

कैंडल मार्च करते हुए अभिषेक के पिता रोशन साह,  भाई विकास कुमार, आलोक कुमार, चाचा अनिल साह, फूफा डॉ हरेन्द्र साह ने बताया कि घटना के कई घंटे बीत जाने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली है। हमें इंसाफ नहीं मिला है। हमलोगों को इंसाफ चाहिए। लोगों ने पुलिस की सुस्त कार्रवाई पर अपना कड़ा आक्रोश भी जाहिर किया।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

कहा कि दुअनिया पुल पर पहली घटना के बाद अगर पुलिस अपराधियों पर कार्रवाई करती तो आज अभिषेक हमलोगों के साथ होता। पुलिस-प्रशासन के  उदासीनता के कारण ही अपराधियों के मनोबल इतने बढ़ गए हैं। कहा कि जल्द अभिषेक को न्याय नहीं मिला तो वे लोग सड़क पर उतरकर आंदोलन करने पर बाध्य होंगे।
मालूम हो कि बीते सोमवार शाम करीब सात बजे प्रतापगंज थाना क्षेत्र के दुअनिया पुल पर सिमराही पंचायत के वार्ड 8 निवासी दवा व्यवसाई रोशन साह के छोटे पुत्र अभिषेक साह को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। अभिषेक फारबिसगंज से ईलाज कराकर वापस स्कूटी से घर आ रहा था। तभी इस घटना को अंजाम दिया गया।

ज्ञात हो कि घटना से महज 13 दिन पहले उसी जगह पर अज्ञात अपराधियों ने प्रतापगंज प्रखंड के पूर्व प्रमुख भूप नारायण यादव के भाई रंजीत को गोली मारी थी। नेपाल के एक अस्पताल में ईलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!