ट्रक-स्कॉर्पियो के टक्कर में बाल-बाल बचे स्कॉर्पियो सवार !

भीमपुर: सुमित जयसवाल

ट्रक-स्कॉर्पियो के टक्कर में बाल-बाल बचे स्कॉर्पियो सवार !

बिहार/सुपौल: भीमपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 57 सीमांचल होटल के समीप बुधवार की सुबह ट्रक-स्कॉर्पियो में टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दुर्घटना स्कार्पियो चालक की गलती के कारण हुई। जानकारी अनुसार स्कॉर्पियो न. बीआर 38 पी 4651 फारबिसगंज के तरफ जा रहा था। इसी क्रम में सीमांचल होटल के समीप स्कॉर्पियो द्वारा तेज गति से ट्रक को ओवरटेक करने के क्रम में यह दुर्घटना हुई। गनीमत रही कि इस टक्कर में ड्राइवर एवं स्कॉर्पियो में सवार व्यक्ति को किसी प्रकार की गंभीर चोट नहीं आई। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो टक्कर इतना जोरदार था कि स्कॉर्पियो को करीबन 100 मीटर तक एनएच पर घसीटती रही, वही एनएच पर घसीटने के दौरान स्कॉर्पियो का एक टायर भी फट गया, दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार होने में सफल रहा।

मिली जानकारी अनुसार दुर्घटना के बाद स्कॉर्पियो में सवार व्यक्ति आपस में ही भीड़ गए और ड्राइवर की गलती बताकर उसे बुरी तरह से पीटा और कपड़ा भी फाड़ दिया। हालांकि दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो के आगे समाज कल्याण विभाग, सीडीपीओ, बिहार सरकार का बोर्ड लगा हुआ था।

जब मीडिया कर्मियों द्वारा गाड़ी में सवार व्यक्ति एवं ड्राइवर से घटना की जानकारी लेने की कोशिश की गई, तो मीडिया को कुछ भी बताने से परहेज करते दिखे। ग्रामीणों ने बताया कि दुर्घटना को घंटों बीत जाने के बाद भी घटनास्थल पर भीमपुर पुलिस नहीं पहुंची। जबकि भीमपुर थाने से घटनास्थल की दूरी लगभग 1 किलोमीटर है, वही इस दुर्घटना के बाद एनएच पर थोड़ी देर के लिए ट्रैफिक भी बाधित रहा।

वही इस संदर्भ में पूछे जाने पर भीमपुर थाना अध्यक्ष रामाशंकर कुमार ने बताया कि इस तरह की दुर्घटना की कोई जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!