उत्पाद विभाग और मुसहरी पुलिस की अलग-अलग कार्रवाई में सैकड़ों कार्टून शराब के साथ कई कारोबारी गिरफ्तार !

rupesh kumar

मुजफ्फरपुर: रूपेश कुमार

 

उत्पाद विभाग और मुसहरी पुलिस की अलग-अलग कार्रवाई में सैकड़ों कार्टून शराब के साथ कई कारोबारी गिरफ्तार !

बिहार/मुज़फ़्फ़रपुर: बिहार में जैसे-जैसे पंचायत चुनाव की प्रक्रिया की सरगर्मी तेज होती जा रही है ठीक उसी प्रकार शराब कारोबारी भी पंचायत चुनाव में शराब खपाने को लेकर लगातार सक्रिय होते नजर आ रहे हैं। वही बात अगर मुजफ्फरपुर पुलिस और उत्पाद विभाग की करें तो लगातार दोनों ही टीमें शराब कारोबारियों पर लगाम लगाने को लेकर तत्पर नजर आ रही है।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

इसी कड़ी में उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि मुसहरी थाना क्षेत्र के रोहुआ में पंचायत चुनाव में शराब खपाने को लेकर एक पिकअप पर विदेशी शराब की खेप आने वाली है सूचना मिलते ही तत्काल उत्पाद सब इंस्पेक्टर कुमार रवि शंकर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। उक्त टीम मुसहरी थाना क्षेत्र के रोहुआ में छापेमारी कर एक पिकअप पर लदा 77 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया साथ ही एक कारोबारी को भी धर दबोचा गया, वहीं गिरफ्तार कारोबारी की पहचान मालीघाट के राजा कुमार उर्फ रौशन के रूप में हुई है।

वहीं दूसरी सफलता मुसहरी थाना पुलिस को मिली, जहां थाना अध्यक्ष शशि भूषण प्रसाद सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के कोठिया से दो लग्जरी कार से लगभग 108 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया साथ ही 2 कारोबारी को भी धर दबोचा गया। वही गिरफ्तार कारोबारी की पहचान विकास कुमार और राकेश कुमार के रूप में हुई है।

उत्पाद इंस्पेक्टर अभिनव कुमार ने बताया कि पंचायत चुनाव में शराब खपाने को लेकर लगातार कारोबारी सक्रिय नजर आ रहे हैं, तो वहीं उन पर नकेल कसने को लेकर उत्पाद की टीम भी तत्पर है। इसी कड़ी में सूचना प्राप्त हुई थी कि मुसहरी थाना क्षेत्र के रोहुआ में एक पिकअप से विदेशी शराब की खेप आने वाली है, जिसके बाद कुमार रवि शंकर के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर उक्त स्थल पर भेजा गया जहां से टीम ने छापेमारी कर एक पिकअप से 77 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया है साथ ही एक कारोबारी को भी धर दबोचा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!