अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् सहित सिमराही के युवाओं ने रक्तदान कर मरीज की बचाई जान !

सुपौल/राघोपुर: विकास आनंद

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् सहित सिमराही के युवाओं ने रक्तदान कर मरीज की बचाई जान !

बिहार/सुपौल: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ता राष्ट्रीय आपदा हो या फिर वो सामाजिक समस्याएँ हों उनके समाधान के लिए वे सदैव तत्पर रहते हैं। इसका एक ज्वलंत उदाहरण है की जीवन-मौत का सामना कर रहे सुपौल स्थित डॉ. विकास चौधरी के क्लिनिक में भर्ती एक रोगी को रक्तदान कर विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता ने उसका प्राण बचाया वैसे रक्तदान शिविर का आयोजन करना अभाविप का हमेशा से द्धेय रहा है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

आभाविप के पूर्व जिला कला मंच संयोजक मयंक वर्मा, नगर इकाई के नगरमंत्री सुमन गुप्ता एव्ं समाजिक कार्यकर्ता रंजीत महासेठ के प्रयास से उपरोक्त क्लिनिक में दो यूनिट रक्तदान देकर रोगी की प्राण की रक्षा की गई।

इस संदर्भ में मयंक वर्मा ने कहा की समय-समय पर विषम परिस्थिति में हमारी परीक्षा हुआ करती है और हम उन चुनौतियों का सामना भी करते हैं। रक्तदान महादान है, रक्तदान करने से शरीर पर कोई बुरा असर नहीं होता है। रक्तदान एक खुबसूरत एहसास है।

वहीं नगरमंत्री सुमन गुप्ता एवं रंजीत महासेठ ने कहा की आने वाले समय में अभाविप रक्तदान शिविर का आयोजन भी करेगा।युवाओं के इस सफल प्रयास ने साबित कर दिया कि सुपौल आभाविप कार्यकर्ता सेवा कार्यों को सर्वोपरि मानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!