₹100 के खातिर एक पड़ोसी दोस्त ने दोस्त को चाकू मार किया निर्मम हत्या !

abhishek kumar shingh

सुपौल/सिमराही: सुरेश कुमार सिंह

₹100 के खातिर एक पड़ोसी दोस्त ने दोस्त को चाकू मार किया निर्मम हत्या !

बिहार/सुपौल: जिले के रघोपुर में ₹100 रुपये खातिर एक दोस्त ने दोस्त को चाकू मार निर्मम हत्या कर दिया ।

sai hospital

घटना रविवार देर शाम जिले के राघोपुर थाना इलाके के पिपराही गांव की है, जहां बताया जा रहा है कि ₹100 बकाया को लेकर पहले दो दोस्त में विवाद हुआ, जहां कुछ लोगो द्वारा झगड़ा शांत कराया दिया गया ,फिर देर शाम सिंटू कुमार मृतक दीपक पासवान को बुलाकर ले गया और सीने में कई बार चाकू घोप दिया।

चिल्लाने की आवाज पर पहुंचे परिजन द्वारा आनन- फानन में घायल दीपक पासवान को राघोपुर रेफरल अस्पताल ले जाया गया ,जहाँ डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया । मृतक के मां ललिता देवी के लिखित शिकायत पर राघोपुर थाने में हत्या का FIR दर्ज कराया गया । जहां राघोपुर थाना की पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए 2 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

घटना के बाबत मृतक दीपक कुमार की माँ ललिता देवी ने कहा कि दीपक पासवान और पड़ोस के ही सिंटू कुमार काफी दिनों से दोनों में दोस्ती थी ।

दोनों के बीच 100 रुपये खातिर विवाद हुई विवाद ने हत्या का रूप ले लिया। जिसमें दो दोस्तों के बीच हुई मारपीट में सिंटू कुमार ने दीपक को सीने में चाकू घोंप डाला।

जिसे अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते मे ही दीपक पासवान ने दम तोड़ दिया। दीपक परिवार का अकेला कमानेवाला लड़का था ,उनके ऊपर ही परिवार का भरण पोषण की जिम्मेवारी थी । रुपये की खातिर दोस्त की हत्या को लेकर इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ हैं । जबकि परिवार में चीख और मातम पसरा हुआ है।

वही बीरपुर ए एस पी मौके पर पहुंच घटना की छानबीन किए और मीडिया से बताया महज 100 रुपया के खातिर दोस्त ने चाकू घोप हत्या कर दिया । मृतक के माँ के बयान पर सिंटू और उसके पिता को आरोपी बनाया गया है जिन्हें पुलिस त्वरित करवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया और कानूनी कार्रवाई में जुट गए।

One thought on “₹100 के खातिर एक पड़ोसी दोस्त ने दोस्त को चाकू मार किया निर्मम हत्या !

  • February 8, 2021 at 2:10 pm
    Permalink

    Bahut he dukhad ghatna hi

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!