सुपौल पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, लूट एवं हत्या मामले में मधेपुरा से चार अपराधी गिरफ्तार !

सुपौल: अभिषेक कुमार झा

सुपौल पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, लूट एवं हत्या मामले में मधेपुरा से चार अपराधी गिरफ्तार !

एटीएम कैश वैन लूट एवं हत्या सहित महेशपुर में हुई लूट और हत्या का खुलासा,मधेपुरा से 4 अपराधी गिरफ्तार !

sai hospital

बिहार/सुपौल: जिले में 1 फरवरी को एटीएम कैश वैन लूट व हत्या और 4 फरवरी को पीपरा के महेशपुर में व्यवसायी की लूट और हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है, और इस घटना में संलिप्त 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है ।

दरअसल एक फरवरी को जदिया थाना इलाके के जदिया बाजार में सरेआम गार्ड को गोली मारकर 45 लाख रुपये लूट लिये गये थे , जिसमें सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने अपराधियों की पहचान कर ली और इस घटना में शामिल अपराधी को मधेपुरा से गिरफ्तार कर लिया है।

हालांकि लूटी गई राशि और इस गिरोह का सरगना पुलिस की गिरफ्त से अब तक बाहर है। इधर 3 दिन बाद ही 4 फरवरी को इसी गिरोह ने पीपरा के महेशपुर में एक व्यवसायी की दुकान पर लूटने के प्रयास में ताबङतोङ फायरिगं की जिसमें व्यवसायी सहित उसके दोनो पुत्र औऱ स्टाफ को गोली लगी थी।जिसमें एक पुत्र का ईलाज के दौरान मौत हो गयी। जिसके बाद पुलिस ने लगातार छापेमारी कर इन अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

एसपी मनोज कुमार ने बताए कि मधेपुरा का ये गिरोह बिहार के कई जिलों में लूट -पाट व हत्या की घटना को अंजाम देता रहा है। इसके मुख्य सरगना अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। वही उन्होने कहा कि पुलिस जल्द ही लूटी गई कैश और इसके सरगना को दबोच लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!