प्रधान डाकघर परिसर से एक एजेंट का सवा दो लाख रुपये लेकर फरार हुए दो बदमाश, सीसीटीवी में कैद !

सुपौल: संत सरोज

प्रधान डाकघर परिसर से एक एजेंट का सवा दो लाख रुपये लेकर फरार हुए दो बदमाश, सीसीटीवी में कैद !

बिहार/ सुपौल: जिले के सदर थाना क्षेत्र के सदर बाजार स्थित प्रधान डाकघर परिसर से दिन दहाड़े एक एजेंट के बैग में रखी करीब सवा दो लाख रुपये बदमाशों द्वारा लेकर भागने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

खास बात ये है कि बदमाशों की ये करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

sai hospital

इस संबंध में विद्यापुरी निवासी पीड़ित संगीत कुमार ने थाने में लिखित सूचना देकर रुपयों की बरामदगी सहित समुचित कार्रवाई करने की मांग की है। आवेदन में पीड़ित ने कहा है कि वे अपनी माँ के नाम पोस्टल एजेंसी के लिए वे काम करते हैं और जमा निकासी के लिए वे खुद पोस्ट ऑफिस आते- जाते रहते हैं।

गुरुवार को करीब सवा 12 बजे वे सवा दो लाख रुपये एक काले रंग के बैग में लेकर प्रधान डाकघर सुपौल में जमा करवाने तथा पासबुक अपडेट करवाने आया था। बैग लेकर प्रधान डाकघर सुपौल के प्रवेश द्वार के भीतर रखे टेबुल के पास बैठा हुआ था तभी डाकघर कार्यालय के भीतर से एक कर्मी ने उन्हें आवाज देकर बुलाया जिसके कारण वे टेबुल से काउण्टर की ओर बढा।

इसी बीच एक अज्ञात अपराधकर्मी जो अपने मुँह पर मास्क लगाये हुए था। टेबल पर रुपये से भरी बैग लेकर मुख्य द्वार से बाहर भाग गये। कहा है कि दुसरा अपराधकर्मी जो डाकघर के आगे रोड पर एक नया अपाचे स्टार्ट कर के रखा था। उसी पर बैठ कर वो दोनो अपराधी तेजी से पुरब दिशा की ओर भाग गये।

जाहिर है रुपयों से भरी बैग बदमाशों द्वारा लेकर भाग जाने की सूचना के बाद सदर पुलिस स्थल पर पहुंच सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है।

बताया गया है कि दिन दहाड़े पोस्ट ऑफिस परिसर से हुई इस घटना से जहां पीड़ित मायूस है, वहीं पुलिस के सामने अपराधी को खोजना एक बड़ी चुनौती हो गई है। बताया गया कि रुपयों से भरी बैग में कई पासबुक भी थे।

वहीं थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!