खड़ी ट्रक में मारी ज़ोरदार टक्कर, एक की मौत, दो घायल !

सुपौल/भीमपुर:सुमित जयसवाल

खड़ी ट्रक में मारी ज़ोरदार टक्कर, एक की मौत, दो घायल !

बिहार/सुपौल: ललितग्राम ओपी क्षेत्र के मिर्चेया पूल के समीप घने कोहरे के कारण एन.एच 57 पर सुबह सड़क किनारे खड़ी ट्रक को पीछे से आ रही एक कन्टेनर ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे दोनो ट्रको के चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, वही मौके पर खलासी की मौत हो गई।

वही लोगो की सूचना पर घटनास्थल पर पहुँचे ललितग्राम ओपी, प्रतापगंज थाना व भीमपुर थाना की पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए प्रतापगंज अस्पताल भेज दिया।
जानकारी देते हुए घायल ट्रक चालक करजाईन थाना क्षेत्र के बायसी निवासी रौशन कुमार ने बताया कि वो ट्रक बीआर -11-एस-6092 से पूर्णिया के तरफ जा रहा था।इसी क्रम में एन.एच 57 पर मिर्चेया पुल के समीप उसका ट्रक खराब हो गया।


जिसके बाद वो सड़क किनारे ही ट्रक खड़ा कर उसका मरम्मत कर रहा था।इसी क्रम में पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक WB-11-D-2191 ने उसके ट्रक को टक्कर मार दिया। जिस घटना में त्रिवेणीगंज के गोन्हा निवासी खलासी संदीप गोईत की मौके पर मौत हो गई। वही इस घटना में दूसरे ट्रक के चालक मो.परवेज भी गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक खलासी के मामा ने बताया कि घने कोहरे के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमे मेरे भांजे की मृत्यु हो गई। बताया कि ट्रक में धान लोड हैं जो राइस मिल जा रहा था।

ईधर ललितग्राम ओपी प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया और शव को भी पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेज दिया गया तथा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!