वीरपुर में खुलेगा पनोरमा ग्रुप का नया प्रोजेक्ट: संजीव मिश्रा

डेस्क

वीरपुर में खुलेगा पनोरमा ग्रुप का नया प्रोजेक्ट: संजीव मिश्रा

 

बिहार/सुपौल: वीरपुर के सप्तकोशी लालू आवासीय होटल में एक बैठक आयोजित किया गया। जिसमें पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताए की कोशी-सीमांचल के लोगो के प्यार, स्नेह और आशीर्वाद के बदौलत पनोरमा ग्रुप पिछले छह वर्षो से छातापुर,पूर्णियां में रियल इस्टेट,शिक्षा, स्वास्थ्य के क्षेत्र में अपना कार्य करता आया है और अब भारत-नेपाल सीमा पर अवस्थित बीरपुर में भी पनोरमा ग्रुप जल्द ही अपना नया प्रोजेक्ट का शुभारंभ करने जा रहा है।


जिसमें बेहतरीन शिक्षा के दृष्टिकोण से एक आवासीय स्कूल का स्थापना होना है। इसके लिए भूमि अधिग्रहण का कार्य जारी है उन्होने आगे कहा की कोशी क्षेत्र के छातापुर का बेटा होने के नाते हमसे जितना हो पाएगा इसके लिए हम हमेशा तत्पर रहते हैं और आगे भी रहेंगे।


श्री मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताए की मेरा प्रयास है की हमारे छातापुर-वीरपुर के हर तबके के बच्चों को वातानुकुलित शिक्षा मिले, इसी के उद्देश्य से पनोरमा ग्रुप रामपुर (छातापुर) के बाद अब वीरपुर में भी अपना प्रोजेक्ट लॉन्च करने का कार्य करेगी। इसके लिए यहां के स्थानीय लोगो को भी मदद् करना होगा तभी जाकर ये प्रयास सफल हो सकता है।

बैठक में वीरपुर के सभी स्थानीय सम्मानित लोगो के अलावे बुद्धिजीवी लोग शामिल थे। जिसमें बब्बन झा, मिथिलेश झा, बब्बन सिंह, राजू सिंह, लड्डू चौधरी, आशीष देव, धीरज रंजन, युवराज यादव, सुरेन्द्र कुमार मेहता, विनोद सिंह, किशोर कुमार, अजय मेहता, सूरज कुमार, सुशील समेत अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!