बख्तियारपुर सीओ की कथित माशूका गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में हुई पेश !

पटना: प्रिया सिंह

बख्तियारपुर सीओ की कथित माशूका गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में हुई पेश !

बिहार/पटना: बख्तियारपुर के अंचलाधिकारी रघुवीर प्रसाद की सरकारी गाड़ी को जलाने सहित कई आरोपों में पुलिस की गिरफ्त में आयी उनकी ही कथित माशूका को गिरफ्तारी के बाद बाढ़ कोर्ट में पेश किया गया।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

प्राप्त जानकारी के अनुसार बख्तियारपुर प्रखंड के अंचलाधिकारी रघुवीर प्रसाद के प्रेम प्रसंग में काफी अर्से से फंसी 28 वर्षीय बेतिया निवासी युवती को सोमवार को न्यायिक हिरासत के तहत बाढ़ न्यायालय में पेश किया गया। जहां पेशी के बाद पुलिस कस्टडी में महिला अंचलाधिकारी रघुवीर प्रसाद के खिलाफ यौन शोषण सहित मारपीट करने का आरोप लगाते नजर आई।

महिला ने साफ तौर पर कहा कि सारा महकमा अंचलाधिकारी को सपोर्ट करने में जुटा हुआ है। मैं निर्दोष हूं मेरे द्वारा वाहन में आग नहीं लगाई गई है। लोग हमें फसाने की नियत से यह सब कर रहे हैं। पूरा प्रकरण सीसीटीवी कैमरे में कैद है। मामले की जांच सीसीटीवी के माध्यम से अच्छे हो सकती है। साथ ही मेरा मोबाइल भी छीन लिया गया और मेरे परिवार को भी मारपीट करने की धमकी दी जा रही है। मेरे साथ सीओ साहब का 4 साल से शारीरिक संबंध था और मुझे फोन कर बुलाए थे। उसके बाद उन्होंने ड्रामा करना शुरू कर दिया। मेरी कोई गलती नहीं है।

इस दौरान पुलिस बल के द्वारा उसे बोलने से मना किया जा रहा था। युवती ने भी अंचलाधिकारी पर झांसा देकर यौन शोषण करने सहित कई गंभीर आरोप लगाए है। पुलिस की मानें तो दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है।ज्ञात हो कि पिछले शनिवार को शहर के एक मॉल में कोविड 19 की रूटीन जांच हेतु गए अंचलाधिकारी की सड़क पर खड़ी गाड़ी में अचानक आग लग गई। लोग जब तक समझ पाते गाड़ी पूरी तरह से जल चुकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!